Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्य

रक्षा बंधन पर बनाई गई सांग वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, महज चंद दिनों में लाखों लोगों ने देखा, लोकप्रिय बना ये वीडियो…

Advertisement

बेगूसराय में बनी भाई बहन के प्यार रक्षाबंधन पर बनाई गई वीडियो सांग सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचा रही है। इस वीडियो को 5 दिन के अंदर 1 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और शेयर किया। सबसे अच्छी बात इस वीडियो की यह रही कि सभी दर्शकों ने इस वीडियो को काफी पसंद किया।
इस वीडियो में काम कर रहे कलाकार बिहार बेगूसराय मुंगेरीगंज मोहल्ले के रहने वाले अभिषेक झा एवं छोटा भाई अविनाश झा है ये दोनों मुम्बई में Hdfc बैंक में कार्यरत हैं एवं श्रुति वर्मा जो शहर के मुंगेरीगंज मोहल्ले के ही निवासी है। जो पहली बार इस तरह के वीडियो सांग में अपनी भूमिका निभाई है।

इस डिजिटल की दुनिया में भाई-बहन के त्योहार में भी ट्विस्ट आया है। सोशल मीडिया का इतना असर है कि भाई-बहन एक-दूसरे को अलग अंदाज में बधाई देते हैं। व्हाट्स ऐप, फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफॉर्म पर ये मजेदार वीडियो वायरल हो रहे हैं जो इस त्योहार का आनंद दोगुना करने के लिए काफी है।

Advertisement

ये वीडियो बहन भाई इन देसी फैमिली खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख आप भी सोचेंगे अरे ये तो मेरा ही भाई है। ये वीडियो आपको अभिषेक झा एवं अविनाश झा के आईडी पे देखने को मिलेंगे। फेसबुक यूट्यूब इंस्टाग्राम ट्वीटर पर इस वीडियो को पोस्ट किया है जिसे पांच दिन में 1 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

Related posts

Giriraj Singh: ‘एक सदन में तेजस्वी तो दूसरे में राबड़ी देवी…’, गिरिराज सिंह ने आरजेडी की राजनीति पर क्या कहा?

Bihar Now

दरभंगा में सुशील मोदी का रोड शो, तेजस्वी यादव पर कसा तंज, कहा – वो खुद बेरोजगार हैं, रोजगार क्या देंगे..

Bihar Now

रोहतास में नगर थाने से चंद कदमों की दूरी पर फायरिंग, घटनास्थल से खोखा बरामद, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो