Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बिहार में जेल में बंद पति से मिलने के बाद सदमे से गर्भवती पत्नी की मौत

Advertisement

भागलपुर : बिहार के भागलपुर में गर्भवती महिला की जिद उस पर ही भारी पड़ गई। जेल में बंद पति से मिलने के बाद पत्नी को ऐसा सदमा लगा कि कुछ ही समय के बाद उसकी मौत हो गई। यह पूरा मामला भागलपुर केंद्रीय कारागार का है। घोघा के जानीडीह निवासी गुड्डू यादव की पत्नी पल्लवी कुमारी (26) जेल में बंद अपने पति से मिलने मंगलवार को पहुंची थी।

बच्चे को जन्म देने से पहले वह एक बार पति से मिलना चाहती थी। पति के जेल जाने के बाद से ही वह परेशान रहती थी। ससुराल वाले गर्भवती पल्लवी को जेल में पति से मुलाकात करवाने इस पक्ष में नहीं थे, लेकिन उसकी जिद के सामने सबको झुकना पड़ा।मंगलवार को पल्लवी अपने पति से मिलने जेल पहुंची थी। पति से मिलकर वह मुलाकाती खिड़की से हटी ही थी कि वह जमीन पर गिर गई।

Advertisement

आनन फानन में परिजन उसे स्थानीय अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।मृतक पल्लवी के परिजनों के मुताबिक गुड्डू हत्या के प्रयास के आरोप में करीब सात माह से जेल में बंद है। गुड्डू और पल्लवी की शादी दो साल पहले हुई थी। आशंका व्यक्त की जा रही है कि पल्लवी की हर्ट अटैक से मौत हो गई।

Advertisement

Elite Institute

Related posts

कश्मीर से भागी युवती की सुपौल में कश्मीर पुलिस कर रही तलाश…

Bihar Now

Big Breaking : बाहर फंसे छात्रों के स्वराज्य लौटने का रास्ता साफ, केंद्र सरकार ने जारी की गाइडलाइंस,सीएम ने केंद्र को दिया धन्यवाद, विपक्ष ने छात्रों को जल्द लाने के लिए सीएम से किया आग्रह…

Bihar Now

ललन‌ सिंह के बयान पर “PK” का तंज… कहा – मंत्री बनने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी का उतारते थे आरती, अभी कमियां बता रहें हैं…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो