Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्यजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहार

रजनीकांत पाठक ने शहीद जवानों के परिवार वालों के लिए किया ऐसा काम, सुनकर होगा गर्व

Advertisement

उत्तरी कश्मीर के बावगुंड हंदवाड़ा में आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में बखरी थाना क्षेत्र के बगरस ध्यान चक्की गांव निवासी सीआरपीएफ इंस्पेक्टर पिंटू कुमार सिंह शहीद हो गए। इनकी शहादत की खबर सुनते ही आसपास के गांवों में मातम छा गयी थी ।

Advertisement

तभी एकता शक्ति फाउन्डेशन के उपाध्यक्ष रजनीकान्त पाठक और उनके पिता समाजवादी क्रांति के अग्रणी विचारक बखरी नगर पंचायत के प्रथम उपमुख्य पार्षद स्व दिनेश पाठक जी अपने आवास बखरी शकरपुरा पर 58वें राम जन्मोत्सव की तैयारी में थे।

परन्तु इस मार्मिक शहादत के सम्मान में इन पिता पुत्र ने हर सांस्कृतिक आयोजन को स्थगित कर दिया।इसी दिन 4 मार्च को यह घोषणा की गयी कि एकता शक्ति फाउन्डेशन के सहयोग से आयोजित राम जन्मोत्सव की राशि शहीद पिन्टु सिंह की 5 वर्षीय लाडली बेटी के शिक्षा के लिए शहीद परिवार को दी जायेगी।

जिसमें समाजवादी स्व दिनेश पाठक जी ने भी नगर उपमुख्य पार्षद के रूप में मिली मानदेय से 20000 हजार रूपये देने की इच्छा व्यक्त की।आज 27 जुलाई को बखरी के सांस्कृतिक धरोहर श्री विश्व बन्धु पुस्तकालय के 63 वें वार्षिकोत्सव के अवसर पर शहीद पिन्टु सिंह के परिवार को एकता शक्ति फाउन्डेशन के उपाध्यक्ष व श्रीराम जानकी फिल्म्स के मुख्य कार्यकारी रजनीकांत पाठक जी ने एक लाख की धनराशि शहीद की बेटी के उच्च शिक्षा के लिए प्रदान की।

वीरेंद्र कुमार, बिहार नाउ

Related posts

विधान पार्षदों के नए डुप्लेक्स में हो रहा पानी का रिसाव, कांग्रेस MLC ने की सरकार से शिकायत…

Bihar Now

NPR को लेकर सदन में पारित हुआ प्रस्ताव बिहार की आवाम की जीत है – मनोज झा…

Bihar Now

Big Breaking : आपसी वर्चस्व को लेकर दो गुटों में जमकर गोलीबारी, दर्जनों राउंड चली गोलियां…

Bihar Now