Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

एक बार फिर बिहार नाउ की खबर का असर,नरसिंह झा हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Advertisement
गिरफ्तार आरोपी

 

राजीव झा,बिहार नाउ ,सहरसा

Advertisement

हमेशा की तरह हमने सहरसा के नरसिंह झा हत्याकांड को भी प्रमुखता के साथ दिखाया था. सबसे पहले इससे जुड़ी तमाम अपडेट बिहार नाउ आप तक पहुंचाया था. हमारे खबर दिखाए जाने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मची और आखिरकार आज पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. मामला सहरसा का है..

सहरसा सुपौल मुख्यमार्ग पर पुरीख के समीप हुई हत्या कांड के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.बिहरा थाना क्षेत्र अंतर्गत बीते 24 अगस्त की रात्री अपराधी ने सुपौल निवासी नरसिंग झा की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी के नेतृत्व में लगातार अपराधी की छापेमारी की जा रही थी। इसी दौरान दो अपराधी को पुलिस ने पहले ग्रिफ्तार कर जेल भेज दिया था. लेकिन शनिवार की देर रात एसडीपीओ की गठित टीम सिहौल के पास नरसिंह झा हत्या कांड का मुख्य अभियुक्त महिषी निवासी श्रवण पासवान , बिहरा निवासी सोनू देव , रहुआ के अशोक कुमार को पुलिस ने एक चार पहिया वाहन , एक मोटरसाइकिल एवं हथियार व कारतूस के साथ ग्रिफ्तार किया। सदर एसडीपीओ ने प्रेस वार्ता कर बताया कि नरसिंग झा हत्या कांड में तीन अभियुक्त को ग्रिफ्तार कर लिया गया है जबकि शेष के लिए छापेमारी जारी है….

Related posts

बेगूसराय में बेलगाम अपराधी, दिनदहाड़े लूट की वारदात को दिया गया अंजाम, नदारद रही पुलिस!

Bihar Now

पुलिस की मौजूदगी में टेंडर के दौरान फायरिंग, एक पुलिसकर्मी समेत 2 घायल, सवालों के घेरे में पुलिस की कार्यशैली !

Bihar Now

मिशन 2024 को लेकर एक्शन मोड में जेडीयू कार्यकर्ता ! …राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन से पहले जेडीयू कार्यकर्ताओं के बीच बैठकों का दौर जारी …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो