Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़

इंजीनियर के सुसाइड की कोशिश से सनसनी

 

प्रभाष चंद्रा , सुपौल 

ग्रामीणकार्य विभाग के स्वतंत्र सिविल इंजीनियर के सुसाइट की कोशिश से सनसनी फैल गयी है बताया गया है की पहले इंजीनियर मनीष कुमार ने हाथ का नस काटा फिर गर्दन में ब्लेड से काट रहा था तभी लोगों की नजर उस पर पड़ गयी जिसके बाद लोग दौड़कर वहां पहुंचे और घायल इंजीनियर को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बताया गया कि वीरपुर ग्रामीण कार्य विभाग में स्वतंत्र सिविल इंजीनियर के पद पर तैनात मनीष कुमार पटना के वाकरगंज के रहने वाले हैं वे डिप्रेशन में रहते थे बताया गया कि किसी ने उसे जान से मारने कि धमकी दिया था इसी बात को लेकर वो परेशान रहते थे ये घटना सदर थाना क्षेत्र के सदर बाजार स्थित हुस्सैन चौक के समीप का है।

जहां स्थित एक मंदिर के समीप ये घटना घटी है फिलहाल हाथ का नस कट जाने के कारण लहूलुहान मनीष कुमार का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है । वही मौके पर पहुंची सदर पुलिस जांच में जुट गयी है । इधर जानकारी मिलते ही वीरपुर डीएसपी रमानन्द कौशल और वीरपुर ग्रामीण कार्य विभाग के कार्यपालक अभियंता भी सदर अस्पताल पहुंच गये हैं सूत्रों का कहना है कि कार्यपालक अभियंता द्वारा ही इंजीनियर को धमकी दिया गया था रिपोर्ट जमा करने के लिए जिसके चलते इंजीनियर डिप्रेशन में था हलाँकि मौके पर मौजूद कार्यपालक अभियंता इस आरोप को खारिज किया है , वही मामले कि गंभीरता को देखते हुए वीरपुर डीएसपी रमानन्द कौशल पूरे घटना क्रम का जांच शुरू कर दिया है और कहा है कि जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जायेगा ।

Related posts

महात्मा गांधी सेतु पुल निर्माण में भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस एमएलसी ने केंद्रीय मंत्री को लिखा पत्र

Bihar Now

Breaking : बिहार में 8 जून तक लॉकडाउन, … 6 बजे सुबह से 2 बजे तक खुलेगी दुकानें…और किन किन चीजों में मिली रियायतें ?…

Bihar Now

CAA और NRC के विरोध में क्या फिर सड़कों पर उतरेगी RJD ?

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो