Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़

बिहार सरकार ने 19 आईएस समेत 5 आईपीएस का किया तबादला

Advertisement

बिहार सरकार ने शुक्रवार को बड़े पैमाने पर आईएएस और आईपीएस अफसरों का तबादला किया है जिसमें सामान्य प्रशासनिक सेवा के 19 एवं भारतीय पुलिस सेवा के पांच अफसरों का तबादला हुआ है इसकी अधिसूचना जारी कर दी गई है जिसमें कई जिले के डीएम भी शामिल हैं ।

बिहार सरकार के गृह विभाग ने शुक्रवार को बड़े पैमाने पर IPS  के तबादले कर दिए। पांच आईपीएस अधिकारियों तबादला हुआ है। गोपालगंज के डीएम अमितेश कुमार पाराशर का तबादला करते हुए राज्य खाद्य निगम का प्रबंध निदेशक बनाया गया है। अनिमेष कुमार पाराशर को अपर सचिव खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग का अतिरिक्त प्रभार भी दिया गया है। उनकी जगह से शिवहर के जिलाधिकारी अरशद अजीज को गोपालगंज का डीएम बनाया गया है।

Advertisement

3 जिलों के एसपी  भी बदले गए हैं उनमें वैशाली, जमुई और गोपालगंज जिला शामिल है। वैशाली के एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों को पटना एसटीएफ का एसपी बनाया गया है। जमुई के एसपी जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी को वैशाली एसपी बनाया गया है। अपनी पदस्थापन की प्रतीक्षा में बैठे डॉ इनामुल हक मेंगनू को जमुई का नया एसपी बनाया गया है।

राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग में विशेष सचिव के पद पर तैनात किया गया है। सामान्य प्रशासन विभाग के विशेष सचिव दया निधि पांडे को विशेष सचिव समाज कल्याण विभाग के पद पर भेजा गया है। उनके पास निदेशक सामाजिक सुरक्षा समाज कल्याण विभाग का अतिरिक्त प्रभार भी रहेगा।

पर्यटन विभाग के अपर सचिव उदय कुमार सिंह को अपर सचिव सामान्य प्रशासन विभाग के पद पर अवनीश कुमार सिंह अपर सचिव सामान्य प्रशासन विभाग को शिवहर का डीएम बनाया गया है।

Related posts

Breaking : आरा में दिनदहाड़े लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने मारी गोली, सीमेंट व्यवसायी के स्टाफ को मारी गोली, हथियारबंद अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम…

Bihar Now

लाल किले पर आयोजित भारत पर्व में बिहार का पारम्परिक लोक नृत्य ने बांधा समां, थिरकने पर मजबूर हुए श्रोता…

Bihar Now

दरभंगा में एम्स निर्माण पर संशय बरकरार !

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो