Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बांका में DSP पर हमला करने वाले बख्शे नही जाएंगे – सुशील मोदी

Advertisement
File pic
File pic

PATNA: बांका में बालू माफियाओं द्वारा डीएसपी पर जानलेवा हमला किए जाने के बाद बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा है कि जिन लोगों ने ऐसा दुस्साहस किया है उनको करारा जवाब मिलेगा।मोदी ने कहा है कि बालू माफियाओं को लालू परिवार का संरक्षण है।डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि बांका में बालू माफिया के लोगों ने हमला कर जो दुस्साहस किया है, उसका करारा जवाब दिया जाएगा। यह सबको पता है कि बालू माफिया को राजद का भरपूर राजनीतिक संरक्षण मिला।

उन्होंने आगे कहा कि राबड़ी देवी ने एक दिन में बालू माफिया के आठ फ्लैट खरीदे कर ऐसे तत्वों का दुस्साहस बढ़ाया था। वे अपराधियों-माफियाओं को शह देते हैं और सवाल सरकार पर उठाते हैं। उनका दोहरापन जनता देख रही है।

Advertisement

बता दें कि मंगलवार की देर शाम बांका के एसडीपीओ पुलिस बल के साथ अवैध बालू खनन की सूचना पर छापेमारी करने पहुंचे थे। पुलिस व खनन विभाग की टीम पर बालू माफियाओं ने हमला कर दिया। इसमें बांका एसडीपीओ दिनेश चंद्र श्रीवास्तव समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गए। वहीं पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ की गई फायरिंग में एक हमलावर मारा गया है। घटना में घायलों सभी को सदर अस्पताल लाया गया, जहां से एसडीपीओ की हालत को गंभीर देखते हुए भागलपुर रेफर कर दिया गया।

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले जैठोर घाट पर बालू उत्खनन की सूचना पर एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस बल व खनन विभाग की टीम पहुंची। पुलिस को देखते ही बालू माफिया ने हमला कर दिया। इस घटना में एसडीओ समेत कई पुलिसकर्मी गंभीर रुप से घायल हो गए। वहीं एक हमलावर की गोली लगने से मौत हो गई।

Advertisement

Related posts

दरभंगा में पुलिस टीम के साथ मारपीट: गांजा तस्कर को गिरफतार करने गई थी टीम, ग्रामीणों ने की हाथापाई, 3 गिरफ्तार

Bihar Now

RJD नेता अब्दुल बारी सिद्दिकी कोरोना पॉजिटिव, एम्स में कराया गया भर्ती…

Bihar Now

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने “ब्राह्मणों” को दिया उचित सम्मान व स्थान, राजवर्धन आजाद को MLC बनाने पर मुख्यमंत्री को धन्यवाद – JDU

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो