Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

जर्जर सड़क की वजह से ट्रक ने एक M.R को रौंदा, मौके पर ही हुई मौत, जिम्मेदार कौन ?

Advertisement
File pic
File pic

सहरसा पूर्णियां पथ एन एच 107 के जर्जर होने के कारण हर दिन इस पथ पर कोई ना कोई मौत के गाल में समा जाते है। इस कड़ी में आज लूपिन फर्मा के मेडिकल रिप्रजेंटेटिव बब्लू राणा को अपने जीवन से हाथ धोना पड़ा ।

मालूम हो कि आज राणा अपने पूर्णिया कार्यालय से सहरसा में कम्पनी के काम से डॉक्टर के पास विजिट करने आ रहा था। जब रिप्रजेंटेटिव बब्लू राणा सदर थाना क्षेत्र के पटुआहा के समीप दिल्ली हाट के पास ज्यों ही पहुचे त्यों ही सामने से एक ट्रक आ धमका उसी समय राणा भी मोटरसाइकिल ट्रक के नीचे आ गया। ट्रक भी राणा के सर को रौंदते हुए नौ दो ग्यारह हो गया।

Advertisement

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जहां घटना घटी वहां सड़क काफी टूटा हुआ था।रिप्रजेंटेटिव बब्लू राणा मोटरसाइकिल से पूर्णिया की ओर से आ रहे थे। टूटे सड़क के जरकिन से बचने के उद्देश्य से ज्यो ही साइड हो रहे थे उसी दौरान तेज रफ्तार से एक ट्रक उसे कुचल कर चलता बना। धटना स्थल पर ही राणा ने दम तोड़ दिया।

खून में लथ पथ राणा को स्थानीय लोगों ने सदर अस्पताल सहरसा लाया जहां उसके साथी ने रिप्रजेंटेटिव बब्लू राणा के रूप में पहचान कर उसके घरवालों को सूचित किया। बताया जाता ह की राणा झाररखण्ड के कोडरमा का रहने वाला है। मात्र छः माह पूर्व राणा परिणय सूत्र में बंधे ही थे।पूर्णिया एवं कोशी जोन में लूपिन फर्मा कम्पनी के सेल को देखता था। सदर थाना पुलिस शव के पोस्टमॉर्टम हेतु उसके परिजनों के आने का इंतजार कर रही है।

मालूम हो कि जर्जर सहरसा पूर्णिया एन एच 107 को दुरुस्त करने के लिए कई स्वयं सेवी संस्था ने जन आंदोलन भी चलाया था नेता से लेकर सांसद, विधायक एवं कई जनप्रतिनिधियों ने आंदोलनकरियो को जल्द सड़क मरम्मति करवाने का आश्वसन दिया गया था । लेकिन चार माह बीत जाने के बाद भी आजतक सड़क ज्यों का त्यों है परिणाम स्वरूप हर दिन एक ना एक को अपने जीवन से हाथ धोना पड़ रहा है।

बी.एन.सिंह. पप्पन, क्राइम हेड, सहरसा…

Advertisement

Related posts

दरभंगा DON BOSCO SCHOOL के छात्रों ने CBSE 10 th की परीक्षा में लहराया परचम, शत प्रतिशत हासिल की सफलता…

Bihar Now

सवालों की बौछार के साथ “तीर” के शासन पर तेजस्वी का तंज !…

Bihar Now

विपक्षी एकता की हवा निकली, परिवारवाद ही इन दलों और नेताओं का मुख्य लक्ष्य- विजय कुमार सिन्हा

Bihar Now