Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़

घटना के आरोपी चल रहे फरार, पत्रकार पर पुलिस का प्रहार ! शर्म करो पटना पुलिस !

Advertisement

अभी-अभी राजधानी पटना के पाटलिपुत्र थाना परिसर से बहुत बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि खबर कवर करने गए एक पत्रकार से पाटलिपुत्र थाना परिसर में ही पुलिसवालों के द्वारा बदसलूकी और मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। जिसके बाद पत्रकार जयकांत चौधरी को परिजनों के द्वारा पीएमसीएच में इलाज के लिए ले जाया गया है।

Advertisement

इस पूरे प्रकरण के दौरान पत्रकार जयकांत चौधरी पुलिस वालों के सामने अपना परिचय देते रहे।  यहां तक की चैनल और विधानसभा की ओर से मिलने वाले पहचान पत्र तक दिखाया। उसके बाद भी जिस मोबाइल से वो वीडियो बना रहे थे। उसे छीन लिया गया। इससे भी मन नहीं भरा तो रंगरूट पुलिस वाले मारते घसीटते रहे। बाद में एक रूम में ले जाकर पत्रकार जयकांत चौधरी को बंद कर दिया।

बंधक बनाए गए पत्रकार के मोबाइल से वो तमाम फुटेज को पुलिस वालों के द्वारा डिलीट कर दिया गया। जो उन्होंने थाना परिसर के अंदर कैप्चर किया था। फिर मोबाइल भी सौंप दी गई। और पत्रकार को छोड़ दिया गया। जैसे तैसे जयकांत चौधरी रूम पर पहुंचे। जब परिजनों ने इस हालत में देखा तो उनके भी होश उड़ गए। जिसके बाद तुरंत उन्हें पीएमसीएच ले जाया गया है। इस बात कि जानकरी देते हुए पत्रकार की पत्नी रीना चौधरी ने कहा है कि मेरे पति की हालत बहुत नाजुक है। मैं पीएमसीएच लेकर पहुंच रही हूँ, नाक से ब्लीडिंग हो रहा है। और अंदरूनी दर्द के कारण कराह रहे हैं।

गौरतलब है कि पत्रकारों से मारपीट बिहार में आम बात हो गई है। जबकि बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय ने हाल ही में पत्रकारों की सुरक्षा के मद्दे नजर एक एडवाजरी जारी किया था। जिसमें स्पष्ट तौर पर आदेश भी दिए गए थे कि पुलिस पदाधिकारी पत्रकारों को कवरेज के दौरान सहयोग करें। न की मारपी…

Related posts

Big Breaking : दिल्ली NCR समेत देश के कई हिस्सों में भूकंप के झटके !

Bihar Now

सीवान में गैस लीक के बाद सिलेंडर ब्लास्ट, 7 लोग झुलसे, 2 की हालत गंभीर..

Bihar Now

समस्तीपुर में नाइट गार्ड की गोली मारकर हत्या, सवालों के घेरे में पुलिस के मुस्तैदी का दावा ! …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो