Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़

एक साथ डबल मर्डर से इलाके में फैली सनसनी

Advertisement

प्रदीप झा/ बेगूसराय

Advertisement

शहर के बीचो बीच शुक्रवार की देर रात डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई। इस घटना के बाद वहीं पुलिस प्रशासन के भी रातों रात नींद गायब हैं। बताते चलें कि बेगूसराय पुलिस इन दिनों विभिन्न घटनाओं के उद्भेदन को ले जहां दिन रात एक कर अपराधियों के पीछे पड़े हैं।

वहीं अपराधी भी अपने मंसूबों पर पानी फिरता देख पीछे हटने को तैयार नहीं है जिस करी में ही डबल मर्डर की खबर से आम लोगों के साथ-साथ पुलिस प्रशासन भी सकते में हैं। घटना के बाद प्रशासन घटनास्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है।

गोलीबारी की घटना में मृतक की पहचान एगू निवासी विश्वजीत कुमार एवं दिलीप ठाकुर के रूप में की गई है। जिसमें बताया गया कि मृतक विश्वजीत कुमार के ऊपर भी हत्या का मामला दर्ज था ।जिससे लोगों में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि यह आपसी रंजिश के कारण गैंगवार में दोनों की हत्या हुई है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले तफ्तीश में जुटी है।

Advertisement

Related posts

Breaking : दिनदहाड़े बैंक से 16 लाख की लूट, हथियारबंद बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम, इसी थाना क्षेत्र में कल हुई थी हत्या…

Bihar Now

NDA शासन से अब जनता हो चुकी है त्रस्त,विस चुनाव से पहले घोषित होगा महागठबंधन का CM कैंडिडेट – गोहिल..

Bihar Now

मंत्री तेज प्रताप यादव का विवादास्पद बयान ! …’भगवा पार्टी और RSS के लोग सड़कों पर लड़कियों को छेड़ते हैं, भाजपा के लोग हत्यारे हैं, गुंडे हैं, अपराधी हैं”…

Bihar Now