Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़

शौचालय की टंकी में लाश मिलने से इलाके में सनसनी, शव को अपने कब्जे में लेकर पुलिस जांच में जुटी

बिहार के सारण मंडल के महाराजगंज में लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। लाश मिलने के बाद उग्र लोगों के द्वारा बाजार को बंद कराया गया आपको बता दें कि यह मामला महाराजगंज के महादेव फार्मा के निर्माण भवन के शौचालय की टंकी से एक लाश मिली है। लाश की पहचान कर ली गई है।

परिजन ने बताया कि चंदेश्वर सिंह 25 नवंबर से गायब थे उसके बाद थाना को जानकारी दी गई थी 26 नवंबर को एफ आई आर दर्ज किया गया था। लाश को देखते ही परिजन के साथ आए ग्रामीणों का गुस्सा प्रशासन के खिलाफ फूट पड़ा।

 

उग्र भीड़ को शांत करने के लिए पुलिस को बहुत मशक्कत करनी पड़ी । पांच थानों की पुलिस को बुलाया गया तब जाकर उग्र भीड़ पर काबू पाया गया। परिजनों बार बार पदाधिकारियों के ऊपर कारवाई करने की मांग कर रहे थे परिजनों का कहना था 25 नवंबर को सूचना देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई थी।मौके वारदात पर पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर जांच का आश्वासन देकर कार्रवाई में जुट गई। हत्या की खबर सुनते ही एसपी मौके पर पहुंचकर लोगों को उचित कार्रवाई का भरोसा दिलवाया तथा विधायक ने कहा कि जल्द से जल्द हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया जाएगा और पुलिस अपराधी को अपनी गिरफ्त लेगी।

राजेश कुमार, सारण

 

 

Related posts

आरक्षण के मुद्दे को लेकर दलित विधायकों की बैठक पर शिवचंद्र राम का बयान,कहा – आरक्षण के लिए शुरू से आरजेडी ही लड़ रही है लड़ाई…

Bihar Now

मिथिला के प्रसिद्ध गांव “सरिसब पाही” ने पेश की नायाब… कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए गांव में ही बनवा डाला ‘आत्मनिर्भर केंद्र’…

Bihar Now

नक्सली पर नकेल कसने की कवायद, नामजद नक्सली के घर छापेमारी,दो गिरफ्तार…

Bihar Now