Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

हैदराबाद गैंगरेप के मामले में हुई एनकाउंटर पर बीजेपी नेत्री मेनका गांधी ने खड़े किए सवाल

हैदराबाद गैंगरेप के सभी चारों आरोपियों को एनकाउंटर कर ढेर करने के मामले में बीजेपी नेत्री मेनका गांधी ने सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा यह बहुत ही भयानक हुआ है ऐसा करने का अधिकार किसी को नहीं है ।संविधान और कानून को किसी को अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए। इसलिए तेलंगाना पुलिस ने जो कुछ भी किया वह तत्कालीन सही नजर नहीं आ रहा है।

वही हैदराबाद एनकाउंटर के मामले में बीएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने पुलिस के इस कदम को सही बताया है।

आपको बता दें कि हैदराबाद पुलिस की ओर से गैंगरेप मामले में सभी चारों आरोपियों को एनकाउंटर कर मार दिया गया है।हालांकि लोगों में इस फैसले को लेकर काफी उत्साह है और पुलिस के प्रति जगह-जगह तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं।

पुलिस के इस फैसले से लोगों में काफी खुशी है। हैदराबाद में लोगों ने तेलंगाना पुलिस की जयकारा करते हुए फूल माला चढ़ाया आपस में काफी मिठाइयां बांटी गई।

ब्यूरो रिपोर्ट

Related posts

बिहार में बेलगाम अपराधी !… मधुबनी में SDO के ड्राइवर की गोली मारकर हत्या, “सु”शासन पर सवाल ?…

Bihar Now

एक तरफ जहां सीएम आवास पर खुलवाया गया वेंटीलेटर युक्त अस्पताल, वहीं डाक्टरों की इंतजार में एक मरीज ने तोड़ा दम…क्या यही है बिहार के स्वास्थ्य महकमे की हकीकत ?…

Bihar Now

केके पाठक पर कार्रवाई की मांग को लेकर साथ आए पक्ष-विपक्ष, विधान परिषद में भारी हंगामा; ACS के वायरल वीडियो की जांच करेंगे सभापति

Bihar Now