Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़

सवालों के घेरे में सुरक्षा व्यवस्था, घर पर पुलिस की तैनाती के बावजूद अंधाधुंध फायरिंग

Advertisement

पूर्व प्रमुख के घर पर अपराधियों ने की फायरिंग, दहशत में ग्रामीण

Advertisement

जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के पटोरी बाजार में अपराधियों ने शुक्रवार की रात पूर्व प्रमुख के घर पर अंधाधुंध गोलिवारी कर स्थानीय लोगो को एकवार फिर दहशत में ला दिया है। मालूम हो कि पांच नवम्बर को अपराधियों ने पटोरी बाजार में दिनदहाड़े पूर्व प्रमुख बिनोद चौरसिया को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था।

इस संदर्भ में पूर्व प्रमुख के पिता लक्ष्मी भगत ने बिहरा थाना में नीतीश कुमार, संजीब कुमार, ऋषभ कुमार, मनोज पांडेय, संजय मिस्त्री, कुमोद राय ,विलटर कुमार , डमोनिस शर्मा को अभियुक्त बनाते हुए कांड संख्या 193/19 दर्ज कराया था।

शुक्रवार की रात गोलिवारी की घटना को लेकर आज पुनः पूर्व प्रमुख के पिता लक्ष्मी भगत ने बिहरा थाना में आवेदन दे कर कहा है कि मेरे पुत्र के हत्या के बाद मेरे घर के सुरक्षा हेतु पुलिसबल तैनात किया गया है। इसके बाबजूद 6 दिसम्बर की रात में 193/19 के नामजद अभियुक्त नीतीश, संजीब जान मारने एवं दहशत फैलाने के नियत से अंधाधुंध गोलिवारी करने लगा।गोली फायर कर रहे युवकों ने यह कहते हुए फायर कर रहा था कि केस में समझौता कर लो नही तो बिनोद के तरह ही मौत के घाट उतार देंगें। गोलिवारी की घटना के कुछ धंटे के बाद बिहरा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुँच कर गोली का खोखा चुनने में सफल रहे।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार पूर्व मुखिया के हत्या के बाद पटोरी बाजार में तनाव ब्याप्त है। कभी भी बड़ा घटना से इनकार नही किया जा सकता। घटना के सम्बंध में पुलिस अधिक्षक राकेश कुमार ने सम्पर्क किये जाने पर कहा कि अब तक कोई लिखित आवेदन पीड़ित पक्ष द्वारा नही मिला है। आवेदन मिलने के बाद जांचोपरांत कार्रवाई की जाएगी।

ग्रामीण सूत्रों के अनुसार अंगरक्षक लेने के लिये लक्ष्मी भगत तरह तरह के हथकंडे अपना रहे हैं ।

सहरसा से बी एन सिंह पप्पन

Related posts

लालू यादव का 76 वां बर्थडे…. लालू ने परिवार के साथ काटा केक, बहू के साथ दिखीं बेटियां…

Bihar Now

फेम इंडिया मैगजीन और एशिया पोस्ट सर्वे के “50 प्रभावशाली भारतीय 2020” की सूची में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सर्वोच्च स्थान पर…

Bihar Now

शायद हिमाचल की ठंडी वादियों में राहुल गांधी लालू यादव के प्रस्ताव पर निर्णय लेंगे ?…’, CM नीतीश की मुहिम पर सुशील मोदी का तंज

Bihar Now