Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटॉप न्यूज़फ़ैशनबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बिहार राजनीति में बदलाव की आगाज, पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में पप्पू की पार्टी ने लहराया परचम

Advertisement

मनीष यादव बने पटना विश्वविद्यालय के अध्यक्ष

Advertisement

बड़ी खबर पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ के चुनाव को लेकर आ रहे हैं जहां दशकों बाद पप्पू यादव के जाप पार्टी ने परचम लहराया है। जाप पार्टी के मनीष यादव पटना यूनिवर्सिटी के प्रसिडेंट के रूप में चुने गए हैं। बिहार की राजनीति में ये बदलाव की नजरिए से देखा जा रहा है। इस मौके पर पप्पू यादव ने तमाम  विजयी छात्र साथियों को दिल से आभार प्रकट किया।

जाप पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा यह जीत पार्टी की नहीं बल्कि स्वर्गीय वशिष्ट बाबु को समर्पित है। पटना विमेंस कॉलेज, मगध महिला कॉलेज समेत पटना विश्वविद्यालय की तमाम बेटियों को बधाई दिया, साथ ही विश्वविद्यालय के उन सभी युवाओं को साधुवाद दिया, जिन्होंने छात्र हित में खड़े होने वाले जुझारू प्रतिनिधियों को चुना है।

इस मौके पर पप्पू यादव ने कहा कि हमने एक मजबूत संकल्प के साथ प्रगतिशील विचारों वाली पार्टी एआईएसएफ के साथ गठबंधन किया था, jacp,aisf संघर्ष करने वाले छात्र संगठन है।

पप्पू यादव ने बेटियों की सुरक्षा को अपनी पहली प्राथमिकता बताते हुए साथ ही पटना विश्वविद्यालय को केंद्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा दिलाने के लिए लड़ाई लड़ने की बात कही। आपको बता दें कि पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में jacp के मनीष कुमार यादव अध्यक्ष के रूप में चुने गए, राजद के उम्मीदवार दूसरे स्थान पर रहे।

ब्यूरो रिपोर्ट

Related posts

BPSC शिक्षक भर्ती परीक्षा में 4 सितंबर से शुरू होगा डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन, देखें आयोग का नोटिस…

Bihar Now

पिस्टल लहराने के मामले में डाल्टेनगंज के कांग्रेस प्रत्याशी को पुलिस ने हिरासत में लिया

Bihar Now

बिहार विधानमंडल का बजट सत्र आज से शुरू, चुल्हा लेकर विधानसभा के बाहर बैंठे कांग्रेस विधायक, महंगाई को लेकर सरकार को घेरने की तैयारी !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो