Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

राजनीति में नये आए हैं ‘PK’ , जेडीयू के बराबर सीट लेगी बीजेपी ‘…

Advertisement

जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर के एक बयान के बाद बिहार की सियासत और एनडीए में बवाल बढ़ गया है। प्रशांत किशोर पर पलटवार करते हुए बिहार बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष मृत्युंजय झा ने कहा है कि प्रशांत किशोर राजनीति में नये आए हैं और 2020 के बिहार विधानसभा में सीटों का बंटवारा 2019 के लोकसभा चुनाव के आधार पर होगा।

बीजेपी और जेडीयू बराबर बराबर सीटों पर चुनाव लड़ेगी। मृत्युंजय झा ने कहा कि 2019 में आधी-आधी सीटों पर जेडीयू बीजेपी लड़ी थी, एनडीए के बड़े नेता बैठेंगे और सबकुछ तय हो जाएगा।

Advertisement

राजनीति में कोई छोटा-बड़ा भाई नहीं होता एनडीए में भी कोई छोटा और बड़ा भाई नहीं होगा। मृत्युंजय झा ने कहा कि बीजेपी बड़ी पार्टी है बराबर सीटों पर पार्टी के उम्मीदवार हैं उनको एडजस्ट करना होगा। राजनीति में कुछ भी तय नहीं होता है। अभी चुनाव नहीं है इसलिए पीके के बयान का कोई मतलब नहीं है। बीजेपी कोई छोटी पार्टी नहीं है बिहार में भी बीजेपी का कद बड़ा है।

आपको बता दें कि प्रशांत किशोर ने कल कहा था कि 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में सीटों का बंटवारा 2010 के आधार पर होगा क्योंकि जेडीयू बड़ी पार्टी है इसलिए उसकी भागीदारी बड़ी होनी चाहिए।

Related posts

चाणक्य आईएएस एकेडमी के गया ब्रांच में 67वीं BPSC में असाधारण उपलब्धि के लिए अभ्यर्थियों का सम्मान समारोह…

Bihar Now

नालंदा के अलावे नहीं हुआ कहीं कोई विकास 15 वर्षों में – प्रेम चंद्र मिश्रा

Bihar Now

Breaking : शिक्षक बहाली को लेकर परीक्षा की संभावित तिथि घोषित… BPSC ने जारी की तिथि…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो