Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

एक बार फिर ‘झा’ को MTS उप डाकघर गढ़पुरा की मिली कमान… सर्वसम्मति से बनाया गया अध्यक्ष…

बेगूसराय : अखिल भारतीय डाक कर्मचारी संघ डाकिया चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी संघ बेगूसराय  प्रमंडल का 29 वां द्विवार्षिक अधिवेशन रविवार को कॉमरेड नवल किशोर झा की अध्यक्षता में प्रधान डाकघर बेगूसराय संपन्न हुआ.

अधिवेशन में अगले सत्र के लिए सर्वसम्मति से नए कमिटी सदस्यों का चयन किया गया। जानकारी के अनुसार अधिवेशन में सर्वसम्मति से अगले सत्र के लिए श्री नवल किशोर झा एमटीएस उप डाकघर गढ़पुरा को अध्यक्ष, हीरा चौधरी को उपाध्यक्ष, अजीत कुमार को सचिव, अमन कुमार, दिलीप कुमार चौधरी, प्रेम कुमार, गंगेश कुमार को सहायक सचिव, संगठन मंत्री के रूप में जगदीश ठाकुर, मुनीलाल, अमन कुमार, को चुना गया वहीं कोषाध्यक्ष अशोक कुमार समेत आदि लोगों को कमेटी में सर्वसम्मति से विभिन्न पदों पर चुना गया.

उपस्थित डाक  कर्मचारी संघ साथियों को संबोधित करते हुए नवनिर्वाचित अध्यक्ष श्री झा ने कहा कि संगठन की मजबूती एवं डाक कर्मचारियों के हित के लिए जो भी जरूरी कदम उठाने की आवश्यकता पड़ेगी मैं सदैव डाक कर्मचारियों के हित के लिए तत्पर रहूंगा. सर्वसम्मति से विभिन्न पदों पर चुने जाने वाले सभी अन्य साथियों को बधाई देते हुए उपस्थित सभी साथियों को साधुवाद दीया। जिसके बाद सभी पदाधिकारियों को डाक कर्मचारियों ने फूल मालाओं से स्वागत कर बधाइयां दी गई. मौके पर जयप्रकाश यादव, महेश प्रसाद यादव ,राकेश रोशन ,अशोक कुमार, सुशील शर्मा, मुनीलाल पासवान समेत सैकड़ों की संख्या में डाकिया चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी साथी उपस्थित थे।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

Related posts

लोकतंत्र के हत्यारे लोकतंत्र की दुहाई दे रहे हैं : गिरिराज सिंह

Bihar Now

बेगूसराय में बिजनेसमैन की सड़क हादसे में मौत

Bihar Now

सहरसा का कथित अपहरण कांड निकला फर्जी, प्रेम प्रसंग का था मामला… घटना के विरोध में सड़क जाम करने वालों पर FIR दर्ज…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो