Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

RJD के कौन से नेता हो गए पार्टी के मुख्य अतिथि…क्यों उठाए पार्टी के नए नियम कानून पर सवाल ?

Advertisement

राजद में वाक-युद्ध जारी है। विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा। पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह प्रदेश अध्यक्ष पर लगातार हमला कर रहे हैं। रघुवंश सिंह ने एक बार फिर बिना नाम लिए प्रदेश अध्यक्ष पर हमला बोला है।

रघुवंश सिंह राजद में बने नए नियम-कानून पर सवाल उठाते हुए कहा कि अपनी ही पार्टी में मैं मुख्य अतिथि हो गया हूं। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में आत्मानुशासन होता है, इसमें कोई हेडमास्टर और कमांडर नहीं होता। उन्होंने कहा कि किसी भी मुद्दे पर आम राय से कोई नियम लागू होनी चाहिए और हर काम मर्यादा में करना चाहिए। उन्होंने कहा कि एक कहावत है- धन घटल जाय और हुकूमत बढ़ल जाए… पार्टी से लोग घट रहे हैं और कानून बढ़ रहा है। कल कार्यकताओं को असुविधा हुई और कई लोग कार्यक्रम में नही जा सके।इतना हीं नहीं बैठने का भी ठीक इंतजाम नही था ।

Advertisement

रघउवंश सिंह ने राजद के प्रदेश कार्यालय के मुख्य गेट पर ताला लगाए जाने पर भी सवाल उठाया और कहा कि राजद कार्यालय में ताला लगा दिया गया और कहा जा रहा है कि लोग गाड़ी लगा देते हैं।

बता दें कि इसके पहले भई रघुवंश प्रसाद सिंह प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के क्रियाकलाप को लेकर पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद को पत्र लिख चुके हैं।अब एक बार फिर से मीडिया के माध्यम से बिना नाम लिए प्रदेश अध्यक्ष के नए कायदे-कानून पर सवाल उठाए हैं।

Related posts

हाजीपुर के गुरूदेव कॉलेज ऑफ नर्सिंग एंड पारामेडिकल साइंस का मनाया गया स्थापना दिवस, कई सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन

Bihar Now

थभतबणढझढबघ है जहां पर सभह

Bihar Now

जेडीयू नेता को मिली जान से मारने की धमकी, तफ्तीश में जुटी पुलिस…

Bihar Now