Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

कुछ लोग काम करने में नहीं, सिर्फ विज्ञापन में ध्यान रखते हैं – नीतीश कुमार

Advertisement

दिल्ली सरकार पर नीतीश का जोरदार हमला…

दिल्ली के संगम बिहार में जनसभा को संबोधित करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली सरकार पर करारा हमला बोला है.. नीतीश कुमार ने बिहार में अपने कार्यकाल में किए गए कामों की उदाहरण देते हुए केजरीवाल सरकार को कठघरे में खड़ा किया..

नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार की ओर से चलाए जा रहे तमाम स्कीम की तारीफ की… नीतीश कुमार ने केजरीवाल सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि दिल्ली सरकार क्या काम करेगी..।। उदाहरण में बिजली ही ले लीजिए, जिसमें पूरे इलाके में जर्जर तार है,जिसके कारण कई लोगों की जान भी चली जाती है… दिल्ली में आग लगने से हुई कई लोगों की मौत पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि दिल्ली सरकार ने उनके परिजनों को क्या मदद किया, हमने तो घर तक डेड बॉडी भेजने के साथ साथ तथा संभव मदद किया..

Advertisement

नीतीश कुमार ने केजरीवाल के मास्टर स्ट्रोक यानी परिवहन विभाग पर सवाल खड़े किए.. उन्होंने कहा कि वो क्या देंगे जनता, आज तक दिल्ली तक बिहार से बस आने की अनुमति नहीं दिए..कई बार पटना से दिल्ली तक बस आने  की अनुमति मांगी लेकिन आज तक नहीं मिला..

नीतीश कुमार ने कहा कि कुछ लोग सिर्फ विज्ञापन पर ध्यान देते हैं न कि काम पर.. उन्होंने जनता अपना वोट बर्बाद न करते हुए जेडीयू बीजेपी के उम्मीदवार को वोट देने की अपील की…

संजीव जस्रौटीया, दिल्ली ब्यूरो हेड,बिहार नाउ

 

Advertisement

Related posts

बिहार बंद को लेकर JDU का बड़ा बयान, छात्रों के नाम पर खेला जा रहा राजनीतिक खेल, बंद को बताया असफल

Bihar Now

अक्षरा सिंह ने किया “Akshara’s Studio” का शुभारंभ, कहा – पटनाइट्स को पहली बार होगा प्रॉपर नेल आर्ट…

Bihar Now

RJD नेताओं के अनशन पर JDU का तंज.. जनता ही आरजेडी नेताओं को घर में कर दी है कैद – JDU…

Bihar Now