Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

DGP के निकलने के चंद घंटे बाद ही दबंगों ने एक 6 वर्षीय बच्चे को मारी गोली, हालात गंभीर…

Advertisement

सुपौल–पिपरा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव वार्ड नंबर 11 में आपसी रंजिश में एक छे साल के बच्चे मो अनवर को गोली मारी ,दी…बताया गया कि गोली लगने से बच्चे की हालत नाजुक हो गई है। जिसे इलाज के लिए पिपरा पीएचसी में भर्ती किया गया है जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल छे वर्षीय बच्चा मो अनवर को बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया गया है।परिजनों ने आरोप लगाया कि गाव के ही गणेश मुखिया ने गोली मारा है ।

घटना के विरोध में ग्रामीणों ने एनएच106 को श्यामनगर में जाम कर प्रदर्शन किया।ग्रामीणों की मांग है कि आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की जाय ,करीब दो घंटे से लगी जाम के कारण वाहनों की आवाजाही पूरी तरह ठप्प हो गई..

Advertisement

।घटना की जानकारी मिलते ही पिपरा पुलिस जाम स्थल पर पहुच जाम कर्ता को समझाने बुझाने की कार्यवाही शुरू, जिसके बाद लोगों ने जाम हटाया.. रविवार देर शाम इस वारदात को अंजाम दिया गया..

।बताया गया कि कल सरस्वती विसर्जन के दौरान दो गुटों में झगड़ा हुआ था इसी रंजिस में गोली चली है।

प्रभास चंद्रा, बिहार नाउ, सुपौल
स्रा

Related posts

CAA के खिलाफ मधुबनी में राजद का बंद, सैकड़ों की संख्या में सड़क पर उतरे समर्थक…

Bihar Now

बेगूसराय गोलीकांड पर बोले मुख्यमंत्री नीतीश : लगता है कोई साजिश हुई है… “कहीं भी कुछ भी हो सकता है, अलर्ट रहने की जरूरत है”

Bihar Now

एक ही जिला , एक ही दिन, दो जांच केंद्र – कोरोना की रिपोर्ट एक केंद्र में नेगेटिव और दूसरे में पाज़िटिव…क्या जांच संख्या बढ़ाने के फेर में लोगों की जान के साथ हो रही है खिलवाड़ ?- तेजस्वी यादव…

Bihar Now