Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

SP साहब को पूर्व से सूचना देने के बावजूद हो गई पूर्व मुखिया की मर्डर, मामले को गंभीरता से नहीं लेने का पुलिस पर आरोप, जिम्मेदार कौन ?…

Advertisement

बेगूसराय में पूर्व मुखिया सह मुखिया पति गणेश पोद्दार की दिनदहाड़े बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना नावकोठी थाना क्षेत्र के देवपुरा चौक की है ।

बताया जाता है कि बिशनपुर पंचायत के पूर्व मुखिया और मुखिया पति गणेश पोद्दार जब देवपुरा चौक के पास थे तभी बाइक सवार तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर उन्हें तीन गोली मारी जिससे उनकी मौत मौके पर हो गई । मृतक गणेश पोद्दार सीपीआई के वरिष्ठ नेता भी थे।

Advertisement

घटना से स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश है और लोगों ने शव के साथ सड़क जाम कर दिया है। घटना की सूचना मिलते ही बखरी डीएसपी ओमप्रकाश के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची है।घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित होकर शव को रोक रखा है और पुलिस मौके पर पहुंच पूरे मामले की जांच कर रही है। हत्या की सूचना पर सीपीआई के बखरी विधायक सूर्यकांत पासवान, जिला मंत्री अवधेश राय समेत अन्य नेता भी पंहुचे।

परिजनों का आरोप है कि पूर्व मुखिया से रंगदारी की मांग की गई थी और लगातार धमकी दी जा रही थी इसकी शिकायत पुलिस प्रशासन से भी की गई थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं विधायक ने कहा कि 24 घंटे में बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो आगे आंदोलन किया जाएगा। इस संबंध में बखरी डीएसपी ने कहा कि पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या हुई है पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

धनंजय झा, बिहार नाउ, बेगूसराय

Related posts

पटना एम्स के गेट पर तड़पते रहे कोरोना पीड़ित गृह विभाग के पूर्व अंडर सेक्रेट्री, सरकार के दावों की हक़ीक़त की पोल खोलने वाली रिपोर्ट !…

Bihar Now

अज्ञात अपराधियों ने दंपती से1700000 रुपए लूटे, कलेक्ट्रेट के सामने मोटरसाइकिल सवार दो लुटेरों ने लूट की वारदात को दिया अंजाम

Bihar Now

दरभंगा : मृतक राहुल झा के परिजन से ऑल इंडिया ब्राहमण फेडरेशन की टीम ने की मुलाकात, किया आर्थिक मदद… न्याय दिलवाने के लिए हर संभव मदद का दिया आश्वासन….

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो