Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

कानून राज में बेलगाम “भीड़ “… जबरन जमीन पर कब्जा के विरोध से बौखलाहट.. ईंट पत्थर से महिलाओं पर हमला… भीड़तंत्र का ये कैसा सलूक ?…

Advertisement

धनंजय झा, बिहार नाउ, बेगूसराय

बेगूसराय में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे पुलिस पर सवालिया निशान खड़े हो ही रहै है बल्कि सत्ता की हनक भी देखने को मिल रही है । वायरल वीडियो तेघड़ा थाना क्षेत्र के कीरतौल की बताई जा रही है।

Advertisement

वायरल वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा रहा है कि किस तरह एक शख्स ईट पत्थर से एवं लाठी डंडे से महिलाओं की पिटाई कर रहा है ।

बताया जा रहा है कि कीरतौल निवासी परवेज आलम एवं उनके समर्थकों के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार परवेज आलम के द्वारा कुछ लोगों के जमीन पर जबरन घर का निर्माण किया जा रहा था जिसका विरोध शबाना यासमीन एवं अन्य महिलाओं ने किया और इसी बात से आक्रोशित होकर परवेज आलम ने अपने समर्थकों के साथ ईद पत्थर से हमला कर दिया।और महिलाओं की बुरी तरह पिटाई की ।

फिलहाल इस संबंध में पीड़ित महिलाओं के द्वारा तेघड़ा थाने में आवेदन दिया गया है लेकिन अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई है।

Related posts

क्षेत्र की जनता के लिए “संकटमोचक” साबित हो रहे हैं मुखिया शंभू झा !…

Bihar Now

भागलपुर में रजिस्ट्रेशन कराने गई एक छात्रा के साथ शिक्षक की छेड़खानी,मचा बवाल, सैकड़ों की तादाद में लोग जुट कर की तोड़ फोड़…

Bihar Now

मानव अधिकार युवा संगठन ने पेश की मानवता की मिसाल !

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो