Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्य

सीएम नीतीश कुमार को रंजीता रंजन का अल्टीमेटम, 2 दिनों में पप्पू यादव की रिहाई नहीं होने पर बिहार में होगा ‘खेला’ !…

Advertisement

अपंग मुख्यमंत्री हो गए हैं नीतीश कुमार, इस महामारी से भी ज्यादा खतरनाक नीतीश कुमार व उनके गैंग की महामारी है – रंजीता रंंजन

बिहार सहित देश इस वक्त कोरोना महामारी से जूझ रहा है.. लोग अस्पताल, आक्सीजन सहित कई बुनियादी सुविधाओं के अभाव में दम तोड़ रहे हैं.. बिहार में स्थिति बहुत भयावह है.. हालांकि लॉकडाउन के बाद में कोरोना के केसेज में कुछ कमी आई है.. लेकिन इस बीच बिहार के पप्पू यादव लगातार जरुरतमंद लोगों की मदद करते नजर आ रहे थे.. और दो दिन पहले पप्पू यादव को 32 साल पहले एक मधेपुरा के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है..

पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद आज पप्पू यादव की पत्नी व कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव रंजीता रंजन पटना पहुँच कर मीडिया से मुखातिब हुईं.. इस दौरान उन्होंने सीएम नीतीश कुमार सहित तमाम बीजेपी नेताओं को जमकर लताड़ा..

Advertisement

रंजीता रंजन ने कहा राजनीति राजनीति खेलने का नहीं है, मेरा मकसद राजनीति करने का नहीं, सत्ताधारियों को बताना चाहती हूं मैं राजनीति करने नहीं आई। आज पप्पू यादव जी के साथ इसलिए लोग खड़े हैं कि आज लोगों को सपोर्ट की जरुरत है। मुझे अच्छा नहीं लग रहा है कि नीतीश, रूडी और भाजपा से कोई सवाल करूं। उन्होंने कहा कि अगर पप्पू यादव की रिहाई नहीं हुई तो सभी मंत्रियों को चौक पर आकर जवाब देना होगा। उन्होंने कहा कि दो दिन में पप्पू जी को रिहा नहीं किया गया तो वह अनशन पर बैठेंगी और यह अनशन तब तक जारी रहेगा, जब तक कि रूडी जी की गिरफ्तारी नहीं होती है।

पप्पू यादव की गिरफ्तारी को लेकर उन्होंने कहा कि कहा कि लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर फाइन या जुर्माना किया जाता है। जब उन लोगों को लगा कि इससे बात नहीं बनी तो 32 साल पुराने मामले में जेल भेजने की साजिश रची गई। यह जानते हुए कि उन्हें शुगर की बीमारी है, सवा माह पहले ऑपरेशन हुआ है, उन्हें तीन दिन से कभी पटना, मधेपुरा, सुपौल तक घुमाया जा रहा है। अब खबर मिली है कि उन्हें दरभंगा ले जाया जा रहा है।

भाजपा सिर्फ बिहार में ही नहीं पूरे देश में लूट मचा रखी है। इनकी मंशा है कि न तो चोरों को पकड़ूंगा, न चोरों को पकड़ूंगा। उन्होंने नीतीश कुमार को अपंग करार देते हुए कहा कि वह पूरी तरह के आंख बंद कर बैठ गए हैं। रंजीत रंजन ने कहा कि नीतीश जी पर 1991 में हत्या का केस दर्ज हुआ, 2011 में उस केस का रफा दफा हुआ। जबकि 1989 में दर्ज केस में यह बात सामने आ चुका है कि जो केस दर्ज किया गया था वह फर्जी था। लेकिन महामारी के समय में उस केस को फिर से खोला गया।

राजीव प्रताप रूडी को लेकर उन्होंने हमलावर करते हुए कहा कि वह बताएं कि उन्हें मोदी साहब ने क्यों हटाया, उन्होंने कहा कि रूडी जी ने एंबुलेंस मंगाई तो ड्राइवर का इंतजाम क्यों नहीं किया। उन्होंने कहा सीएम, रूडी और भाजपाइयों को कमरे में बैठकर लॉबी-लॉबी खेल रहे हैं। आज उसी लॉबी का परिणाम है कि पप्पू यादव को जेल भेज दिया गया। वह व्यक्ति जो दिन भर सड़क पर खड़ा रहता है, उसे जेल भेज दिया गया। उन्होंने कहा कि अस्पतालों में जिस तरह से कालाबाजारी चल रही थी, पप्पू यादव उसमें बाधा बन रहे थे। जिस सिलेंडर को एक लाख में बेचा जा रहा है तो पप्पू यादव उसे फ्री में उपलब्ध करा रहे थे। जो उन्हें बर्दाश्त नहीं हो रहा

रंजीत रंजन ने कहा कि सत्ताधारी लोगों को यह समझना चाहिए लोगों को एक सीमा से ज्यादा डराना भी सहीं नहीं होता। इतना भी मत डराइए कि लोगों को डर भी खत्म हो जाए। क्योंकि सड़क पर खड़ा एक व्यक्ति पहले ही अपना डर खत्म कर चुके हैं।

उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को निशाना साधते हुए कहा कि विश्व स्वास्थ्य संगठन ने भी यह मान लिया है कि भारत में कोरोना की दूसरी लहर मानव जनित है। इसके लिए यहां के राजनेता जिम्मेदार है, जो सत्ता की लालच में लोंगों को महामारी के बीच झौंक दिया और जब कुछ लोग मदद के लिए आगे आते हैं तो उनके साथ जेल जेल खेला जाता है।

Related posts

Big Breaking : किशनगंज से ओवैसी की पार्टी के कमरूल होदा की जीत…

Bihar Now

सीएम साहब…बिहार में शराबबंदी के सच की पूरी कहानी, सुनिए जनता की जुबानी … आखिर सच क्या है और जिम्मेदार कौन ?…

Bihar Now

ICDS व केयर इंडिया के पदाधिकारियों ने की बैठक…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो