Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारराष्ट्रीय

मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े बैंक से लूट, हथियार के बल पर लाखों की लूट, स्थानीय लोगों से सामना होने के बाद आराम से फायरिंग करते पैदल फरार हुए अपराधी…

Advertisement

मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र के रेपूरा बाजार में हथियारबंद अपराधियों ने अपराध की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है।

मध्यान्ह 12 बजे के करीब भारतीय स्‍टेट बैंक की रेपुरा बाजार शाखा में घुसे छह लुटेरों ने असलहों के दम पर करीब पौने सात लाख रुपए (6.80 लाख ) लूट लिए। वारदात के बाद ये लुटेरे लोगों की आंखों के सामने से असलहे लहराते और फायरिंग करते हुए फरार हो गए। लुटेरे दो बाइक पर आए थे। उन्‍होंने मास्‍क और हेलमेट पहन रखी थी।

Advertisement

सभी अपराधियों के हाथ में बंदूक था, जिससे लोगों द्वारा चिल्लाने पर खौफ पैदा करने के लिए अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग भी किया। दिनदहाड़े फिर एक बार अपराध कर्मियों ने बैंक डकैती की घटना को अंजाम दिया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। लेकिन अपराधियों ने पुलिस को एक बड़ी चुनौती बैंक डकैती कर दिया है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने बैंक कर्मियों से जानकारी लेने के बाद बताया कि कैश काउंटर से 6.80 लाख रुपए लूटे गए हैं। बैंक में लूट की इस वारदात की जानकारी तुरंत आसपास के लोगों को हो गई थी। लोगों ने लुटेरों को पकड़ने की कोशिश भी की लेकिन उनके हाथ में असलहे देखकर रुक गए। लोग एक दीवार की ओट में खड़े होकर लुटेरों को ललकारने लगे लेकिन लुटेरे असलहे लहराते हुए और फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गए। इस दौरान कुछ लोगों ने घटना का वीडियो भी बनाया। वीडियो में लुटेरे बैंक के बाहर असलहे लहराते नज़र आ रहे हैं।

घटना की जानकारी पर एसडीपीओ सरैया, सरिया थाना और डीआईयू की टीम भी मौके पर पहुंची है। बैंक में लगातार छानबीन की जा रही है। पुलिस ने सरैया और उसके आसपास के तमाम इलाकों को सील कर दिया है। चेकिंग अभियान जारी है। एसडीपीओ रंजेश कुमार शर्मा ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं। बैंक अधिकारियों और वारदात के वक्‍त बैंक में मौजूद एक दर्जन से अधिक ग्राहकों से भी पूछताछ की जा रही है।

Related posts

कड़क व ईमानदार IAS के के‌ पाठक की कार्यशैली पर “नीतीश” के मंत्री ने खड़े किए सवाल, कहा – दलित विरोधी हैं ये अधिकारी…

Bihar Now

यास तूफान : बारिश से पानी पानी हुआ पटना, अगले चंद घंटे अलर्ट रहने की जरुरत…

Bihar Now

एक बार फिर बिहार नाउ के खबर का असर… दरभंगा के निजी अस्पतालों में भी मजिस्ट्रेट की हुई तैनाती…खबर दिखाए जाने के बाद लिया गया फैसला ! ..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो