Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

बेगूसराय में चार दिवसीय महिला कबड्डी प्रतियोगिता का शुभारंभ, करीब 16 सौ प्रतिभागी लेंगे हिस्सा…

Advertisement

बेगूसराय में कला एवं युवा संस्कृति विभाग तथा जिला प्रशासन के संयुक्त तत्वावधान में चार दिवसीय महिला कबड्डी प्रतियोगिता का शुभारंभ आज शहर के एमआरजेडी कॉलेज में किया गया।

इस प्रतियोगिता में राज्य के 38 जिलों के करीब 16 सौ प्रतिभागी इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे। अंडर 14 अंडर 17 और अंडर 99 वर्ग की बालिका कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है।

Advertisement

12 मार्च से 15 मार्च तक चलने वाले इस प्रतियोगिता का उद्घाटन आज डीएम अरविंद कुमार वर्मा ने दीप प्रज्वलित कर और कबड्डी खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। इन 4 दिनों में 113 मैच का आयोजन किया गया है ।

इस प्रतियोगिता में राज्य के सभी जिलों के टीम ने हिस्सा लिया है। प्रतियोगिता के बाद अंडर-14 अंडर-17, अंडर 19 का बिहार स्तर का एक टीम का चयन किया जाएगा जो राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित प्रतियोगिता में हिस्सा लेगी।

डीएम अरविंद कुमार वर्मा ने कहा कि बेगूसराय में राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता किया गया है जिसमें सभी जिलों के 1600 प्रतिभागी हिस्सा ले रहे हैं जिनके रहने और खाने-पीने के साथ मैच का आयोजन एमआरजेडी कॉलेज में ही किया गया है।

धनंजय झा, बिहार नाउ, बेगूसराय

Related posts

नॉमिनेशन के बाद नीतीश कुमार को तेजस्वी का चुनौती… राघोपुर की जनता चुनती है सीएम, मैं बनूंगा सीएम…

Bihar Now

बिहार में बेखौफ अपराधी !… फिल्मी अंदाज में युवक का अपहरण, पुलिस की तत्परता से अपराधियों के मंसूबे पर फिरा पानी… दो गिरफ्तार,तीन मौके से फरार !…

Bihar Now

दरभंगा से MLC हरि सहनी होंगे बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष, सम्राट चौधरी ने‌ सौंपी कमान …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो