Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़

Breaking : मुंगेर में कृमि की दवा खिलाने से एक सरकारी स्कूल के 70 बच्चों की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती…

Advertisement

मुंगेर : घोरघट गांव के मध्य विघालय घोरघट में किर्मी का दबाई खिलाने पर 70 बच्चे बेहोश। मुंगेर जिला के बरयारपुर प्रखंड के घोरघट गांव के मध्य विघालय घोरघट स्कूल मे 70 बच्चों को क्रिमी जोक का दबाई का खुराक खिलाने पर 70 बच्चे बेहोस होने पर मुंगेर जिला प्रशासन को सूचना देने पर पुलिस प्रशासन एंव स्वास्थ्य कर्मी व ऐम्बुलेंस पहुच कर बच्चे को रेफरल अस्पताल मुंगेर ईलाज के लिए भेजा जा रहा हैं।

वहीं ग्रामीणों एंव अभीवाकों मे इस घटना से दहशत का माहौल देखा जा रहा हैं।वहीं मध्य विघालय कसमाबाद ,सुलतानगंज भागलपुर मे घोरघट स्कूल मे बच्चे को किर्मी कि दबाई खिलाने पर बेहोश कि खबर सुनने पर ग्रामीणों के द्वारा मना करने.पर दबाई खिलाने वाले.स्वास्थ्य कर्मी को स्कूल से वापस भेज दिए हैं।वहीं इस मामले मे स्कूल के शिक्षक विभा शंकर ने बताया कि घोरघट गांव कि खबर सुनने पर बच्चे को किर्मी कि दबाई तत्काल बंद कर दिज गए हैं।व्यवस्था ठिक होने पर दबाई खिलाई जाएगी।

Advertisement

वहीं मुंगेर के सिविल सर्जन ने बिहार नाउ से बात करते हुए बताया कि आज सुबह इस विद्यालय में कृमि की दवा खिलाने के लिए कार्यक्रम आयोजन किया गया था.. तकरीबन 50 बच्चे की तबीयत अल्बेंडाजोल खिलाने से बिगड़ गई, जिसके बाद सभी को अस्पताल भेजा गया.. हालांकि अब सभी बच्चे खतरे से बाहर हैं… इसके बाद अल्बेंडाजोल खिलाने से दूसरे विद्यालय के बच्चों को तत्कालीन रोक दिया गया है..

Related posts

Breaking : के के पाठक से बढ़ते विवाद के बीच शिक्षा मंत्री ने लालू यादव से की मुलाकात, मीडिया के सवालों से बचते नजर आए मंत्री…

Bihar Now

Breaking: बिहार में कोरोना का कहर जारी, बिहार बीजेपी के 75 नेता कोरोना पाज़िटिव, 100 नेताओं का लिया गया था सैंपल…

Bihar Now

देश‌ का विकास बिना लघु उद्योग के संभव नहीं,लघु उद्योग भारती के नए पदाधिकारियों की घोषणा …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो