Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

पत्रकार की हत्या के आक्रोश में उबल रहा बेगूसराय, शांति मार्च निकालते हुए सरकार से उचित मुआवजा सहित हत्यारे को फांसी की सजा दिलाने की मांग…. 8 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली ?…

Advertisement

बेगूसराय में 20 मई को हुए पत्रकार सुभाष कुमार की हत्या के विरोध जिला पत्रकार संघ के बैनर तले विभिन्न राजनीतिक दलों, संघ संगठनों बुद्धिजीवियों समाजसेवियों के साथ शहर के जी डी कॉलेज से डीएम ऑफिस तक शांति मार्च निकाला गया ।

इस शांति मार्च में मृतक सुभाष कुमार की मां बच्ची देवी और छोटी बहन मौसम कुमारी भी अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए शांति मार्च में शामिल हुई। शांति मार्च के माध्यम से जिला पत्रकार संघ ने जिला प्रशासन से अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी, मृतक परिवार को 20 लाख मुआवजा देने, मृतक के आश्रितों को सरकारी नौकरी देने और स्पीडी ट्रायल चलाकर हत्यारे को फांसी दिलाने की मांग की।

Advertisement

शांति मार्च के बाद मृतक के परिजनों के साथ जिला पत्रकार संघ का एक प्रतिनिधिमंडल डीएम रोशन कुशवाहा से मिलकर सीएम नीतीश कुमार के नाम एक ज्ञापन सौंपा। बताते चलें कि पत्रकार सुभाष कुमार को 20 मई की रात परिहार आरोपी के सांखू गांव में भोज खाकर वापस घर लौटने के दौरान घर के पास बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस हत्या से जिले भर में आक्रोश का माहौल है ।

लगातार विभिन्न संघ संगठनों के साथ-साथ जिला पत्रकार संघ भी लगातार आंदोलन कर रही है । इस बीच चार नामजद आरोपियों में से एक आरोपी कोर्ट में सरेंडर कर चुका है जबकि तीन बदमाश अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

धनंजय झा, बिहार नाउ, बेगूसराय

Related posts

BJP के खिलाफ जेडीयू का पोल खोल अभियान, केंद्र सरकार की नाकामियों को उजागर करने सड़क पर उतरे जेडीयू कार्यकर्ता…

Bihar Now

जमीनी विवाद में एक शख्स के घर पर अंधाधुंध फायरिंग, भतीजे का मौके पर ही मौत,चाचा की हालात गंभीर..

Bihar Now

वज्रपात से एक साथ दो युवक की हुई मौत,परिजन में पसरा मातम…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो