Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

समस्तीपुर में एक ही परिवार के 5 लोगों का फंदे से लटका मिला शव, आर्थिक तंगी से जूझ रहा था परिवार…

Advertisement

समस्तीपुर:इस वक्त की सबसे बड़ी खबर समस्तीपुर से आ रही है, जहां एक ही परिवार के पांच लोगों की फंदे से लटका शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना जिले के विद्यापतिनगर थाना के मऊ गांव की है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है।

घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई है। बताया जा रहा है कि परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था।मृतकों की पहचान 35 वर्षीय मनोज कुमार झा, उसकी पत्नी 25 वर्षीय सुन्दरमणि देवी, 6 वर्षीय बेटा शिवम, 5 वर्षीय सत्यम कुमार और 65 वर्षीय मां सीता देवी के रूप में हुई है। एक साथ पांच लोगों का शव मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

Advertisement

बताया जा रहा है कि मृतक मनोज काफी गरीब था और मऊ बाजार में खैनी की दुकान चलाकर अपना और अपने परिवार का भरण पोषण करता था।बताया जा रहा है कि मनोज की पत्नी ने घर की आर्थिक स्थिति ठीक करने के लिए स्वयं सहायता समूह से कर्ज लिया था। काफी कोशिश के बावजूद वह कर्ज नहीं चुका पा रही थी। कर्ज को चुकाने के लिए स्वयं सहायता समूह के लोग उस पर दवाब बना रहे थे।

जानकारी के मुताबिक रविवार की सुबह स्वयं सहायता समूह की कुछ महिलाएं मनोज के घर पहुंची थी। काफी देर आवाज लगाने और दरवाजा खटखटाने के बावजूद घर का दरवाजा नहीं खुला।जिसके बाद स्वयं सहायता समूह की महिलाओं ने ग्रामीणों को इसकी जानकारी दी।

ग्रामीणों द्वारा आवाज देने के बावजूद जब दरवाजा नहीं खुला तो लोगों ने खिड़की से अंदर झांककर देखा तो अंदर का नजारा देखकर दंग रह गए। परिवार के पांचों सदस्यों का शव घर के अंदर फंदे से लटका पाया गया। इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस टीम ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है।

Related posts

मौत पर सियासी संग्राम !… लाठीचार्ज के खिलाफ बीजेपी का हल्ला बोल, काला पट्टी बांधकर विधानसभा में विरोध प्रदर्शन…

Bihar Now

अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रह रहे नियोजित शिक्षकों और BDO के बीच बढ़ी टकराहट,एक दूसरे पर दर्ज करवाया FIR…

Bihar Now

पटना में हुआ मैथिली वेब सीरीज “नून रोटी” का प्रीमियर शो, मंत्री संजय झा उपस्थित हो कर दी शुभकामनाएं…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो