Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

वैशाली में बड़ा हादसा, 8 की मौत,कई घायल… मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने व्यक्त की शोक संवेदना…

Advertisement

बिहार के वैशाली जिले में रविवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ था। इस हादसे में अब बड़ा अपडेट सामने आया है। यहां मौतों की संख्या 8 है। घटना देसरी थाना क्षेत्र की है। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया था। सड़क दुर्घटना में घायल लोगों का इलाज अभी भी पटना के पीएमसीएच में चल रहा है। मरने वालों में 6 बच्चियां शामिल हैं।

दरअसल, महनार-हाजीपुर मुख्य मार्ग पर देसरी थाना क्षेत्र के नयागांव टोला के पास दर्जनों लोग रविवार की रात सड़क के किनारे पूजा कर रहे थे। इसी दौरान तेज गति से आ रही ट्रक ने उन्हें रौंद डाला। हादसे में अब तक 8 लोगों की मौत हो गई है जबकि कई लोग घायल हुए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है। इस घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई है।

Advertisement

हादसे के बाद अनियंत्रित ट्रक पीपल के पेड़ से टकरा गया। अब जो ताज़ा जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक़ ट्रक के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। मौके पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी पहुंचे। भारी अफरा-तफरी के बीच राहत और बचाव कार्य किया जा रहा है। मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। अभी भी ट्रक के नीचे कई लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है।

­

Related posts

गया में आग का कहर, आग में झुलसने से एक बच्चे की मौत.. गांव में कोहराम…

Bihar Now

JDU प्रवक्ता अजय आलोक के परिवार वाले कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वरंटाइन…

Bihar Now

बेहतर काम करने वाले पुलिसकर्मी किए गए सम्मानित…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो