Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़फ़ैशनफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

Breaking : “सु”शासन राज में कांग्रेस नेता की हत्या ! … बगीचे में खून से लथपथ मिला शव, इलाके में फैली सनसनी…

Advertisement

दरभंगाः बिहार में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। आलम यह है कि राज्य में आम लोग तो क्या नेता भी सुरक्षित नहीं हैं। ताजा मामला दरभंगा जिले से सामने आया है, जहां अपराधियों ने कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के दरभंगा जिलाध्यक्ष जियाउर रहमान उर्फ बब्बन की हत्या कर दी। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के सिमरी थाना क्षेत्र की है। सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमित कुमार ने गुरूवार को बताया की ग्रामीणों की सूचना के आधार पर शोभन गांव के समीप एक बगीचे से खून से लथपथ एक युवक का शव बरामद किया गया है। मृतक की पहचान शोभन गांव निवासी पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर एवं जमीन खरीद बिक्री का काम करने वाले जियाउर रहमान उर्फ बब्बन के रूप में हुई है। वह दरभंगा जिला कांग्रेस के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष थे। मृतक का एक मोबाइल फोन भी गायब है।

Advertisement

वहीं मृतक के ग्रामीण व वरिष्ठ पत्रकार नदीम ने कहा कि ये मामला बहुत ही गंभीर है.. इस तरीके से गांव में ही गांव के लोगों की हत्या हो जाना मौजूदा पुलिसिया व्यवस्था पर सवाल खड़े करता है… नदीम ने कहा कि मृतक सार्वजनिक जीवन में भी कांग्रेस के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष थे.. इसलिए ये सिर्फ एक हत्या नहीं, सिस्टम की हत्या है… पत्रकार व ग्रामीण नदीम ने इस हत्या की जांच वरीय अधिकारियों से करने की मांग की…

अमित कुमार ने बताया कि डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंच कर घटना की जांच कर रही है। वहीं मुजफ्फरपुर से फॉरेंसिक साइंस की टीम भी हत्या की जांच करने मौके पर पहुंच रही है..

राजू सिंह, बिहार नाउ, दरभंगा

Related posts

मिथिला विभूति सम्मान से नवाजे जाएंगे मंत्री संजय झा, मंत्री आलोक रंजन झा, विद्यापति सेवा संस्थान की ओर से होंगे सम्मानित..

Bihar Now

दरभंगा में एक दलित महिला के साथ बलात्कार के बाद हत्या ,पुलिस की कार्यशैली पर उठा सवाल !

Bihar Now

बेगूसराय में घर में घुसकर एक वृद्ध की गोली मारकर हत्या… बेखौफ अपराधी, पस्त पुलिस ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो