Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

Breaking : सहरसा में कोचिंग के लिए निकली एक छात्रा लापता ! …. बरामदगी को लेकर परिजनों ने प्रशासन को 24 घंटे का दिया अल्टीमेटम… लापता या अपहरण ?

Advertisement

बी एन सिंह पप्पन, कोसी ब्यूरो चीफ, बिहार नाउ

सहरसा में मंगलवार के सुबह साइकिल से कोचिंग जा रही बीए की छात्रा का रास्ते से कथित अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। परिजनों ने छात्रा का अपहरण करने का आरोप लगाया और रोड जाम कर उग्र प्रदर्शन किया। सूचना पर पहुंची सदर थाने की पुलिस जामस्थल पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर जाम हटवाया। आक्रोशित परिजन और स्थानीय लोग ने तकरीबन 5 घंटे तक रोड जाम रखा

Advertisement

।छात्रा काजल कुमारी के चाचा की माने तो वो सुबह तकरीबन 7.30 बजे घर रहुआमनी से कोचिंग जा रही थी। वो साइकिल से थी।पर वो कोचिंग की नहीं पहुंची। कोचिंग संचालक द्वारा इसकी सूचना परिजनों को दी गई। जब हमलोगों ने उसकी खोजबीन की तो पता चला कि उसकी साइकिल सड़क किनारे गिरी हुई है। आशंका है कि किसी ने काजल को अगवा कर लिया है। चाचा ने बताया कि पुलिस को फोन पर इसकी सूचना दी पर वो दो घंटे तक नहीं पहुंची।वहीं,काजल की मां सुषमा देवी ने बताया कि प्रत्येक दिन मेरी बेटी कोचिंग सहरसा जाती है।

मंगलवार को जब काजल कोचिंग नहीं पहुंची,जब लेट हुआ तब कोचिंग से सूचना दिए कि अभी तक आपकी लड़की कोचिंग नहीं पहुंची है। इधर, इस घटना को लेकर सदर थाना अध्य्क्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि आक्रोशित लोगों ने रोड जाम किया था, जिन्हें समझाकर हटा दिया गया। आवेदन प्राप्त हुआ है। जांच की जा रही है। बहुत जल्द लड़की को बरामद कर लिया जाएगा।

Related posts

नीतीश मिश्रा के सवालों पर घिर गई “नीतीश” सरकार… प्रभारी स्वास्थ्य मंत्री ने CHC को बता डाला ट्रामा सेंटर !…

Bihar Now

“मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नीयत में खोट, न की बिहार के भुगोल में “… कार्यकर्ता सम्मेलन में गरजे चिराग, शेर‌ का बेटा हूं, किसी से नहीं डरता …

Bihar Now

विधान परिषद के दरभंगा शिक्षक और स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के लिए मतदान जारी, चाक चौबंद सुरक्षा के बीच मतदाता डाल रहे वोट…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो