Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर RCP सिंह का जोरदार हमला, कहा – पर्यटक मंत्री हो चुके हैं नीतीश कुमार, जेडीयू खत्म हो चुकी है..

Advertisement

BJP का दामन थामने के बाद पहली बार पटना पहुंचे RCP सिंह ने नीतीश कुमार और जेडीयू पर जमकर हमला बोला है…. आरसीपी सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जेडीयू पर हमला करते हुए कहा कि जेडीयू खत्म हो चुकी है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब पर्यटक मंत्री हैं…

दिल्ली में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर पटना पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री और जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है।

Advertisement

आरसीपी सिंह ने कहा कि जेडीयू समाप्त हो चुकी है और बीजेपी के लिए जेडीयू कोई चुनौती नहीं रह गई है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पूरी तरह से खत्म हो चुके हैं और उनका अस्तित्व भी समाप्त हो चुका है।

नीतीश कुमार किसी भी कीमत पर प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे वे सिर्फ पर्यटक मुख्यमंत्री बनकर रह गए हैं। पर्यटक के रूप में देशभर में घूम रहे हैं।

 

Elite Institute

Related posts

Breaking : आरा में हत्या के विरोध में सड़क पर उतरे आक्रोशित लोग, आगजनी कर आरा -बक्सर मुख्य मार्ग को किया जाम, पुलिस के खिलाफ कर रहे नारेबाजी…

Bihar Now

Breaking : पुलिस अभिरक्षा से शराब कारोबारी फरार, कल हुई थी गिरफ्तारी…

Bihar Now

समस्तीपुर पुलिस की अनोखी पहल !… मिशन ‘अरुणोदय’ लॉन्च, मुख्य उद्देश्य उपहार, आनंद और विश्वास…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो