Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनरमतोराजनीतिराष्ट्रीय

BJP को बाहुबली आनंद मोहन की दहाड़ … “हाथी की तरह कमल‌ को रौंद देंगे ” …

Advertisement

बी एन सिंह पप्पन,कोसी ब्यूरो चीफ, बिहार नाउ

खबर सहरसा से है जहां पूर्व सांसद आनंद मोहन महिषी प्रखंड के महपुरा गांव पहुंचे।जहां उन्होने पूर्व मुखिया स्वर्गीय इंद्रदेव सिंह के प्रतिमा का अनावरण किया। इस दौरान मधेपुरा के सांसद दिनेश चंद्र यादव भी मौजुद रहे। मूर्ति अनावरण के बाद मंच पर मौजूद लोगों ने पूर्व मुखिया इंद्रदेव सिंह के स्मारिका का विमोचन किया .. शुक्रवार को इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था…

Advertisement

इस दौरान पूर्व सांसद आनंद मोहन भाजपा पर जमकर निशाना साधा और कहा मेरे निकलने के बाद छटपटाहट किसको है और क्यों है वो जानता है ये आदमी कमल दल को हाथी के तरह रौंद देंगे फार देंगे। हम जितने दिन रहेंगे समाजवाद के लिए लड़ते रहेंगे। इस दौरान उन्होंने कहा कोई बार बार कहे हम दलित विरोधी है पर महिषी इसका गवाह है….

जब सात हजार राजपूत हुआ करता था उस समय 62 हजार मतों से जीते थे। किससे जीता था जो पीछरों के नेता हुआ करते थे। वहीं पूर्व सांसद आनंद मोहन इस दौरान मिडिया पर भी जमकर बरसे। और कहा आनंद मोहन के कैरेक्टर को कोई दिल्ली, यूपी या फीर कोई आंध्रा प्रदेश तय नही करेगा बल्की बिहार तय करेगा।

 

Elite Institute

Related posts

मुख्यमंत्री की सभी जिलों के डीएम व एसपी के साथ समीक्षा बैठक खत्म,दिए कई अहम निर्देश, होटलों में भी बन सकता है आइसोलेशन केंद्र ..

Bihar Now

Breaking: Unlock -4 की गाइडलाइंस जारी, क्या क्या खुलेंगे और क्या रहेंगे बंद !… पढ़िए पूरी रिपोर्ट…

Bihar Now

शिक्षा विभाग जल्द विश्वविद्यालय के शिक्षकों व कर्मचारियों के वेतन व पेंशन का करें भुगतान – दिलीप चौधरी, Ex- MLC

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो