Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

नीतीश कुमार ने की दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल से एक महीने में दूसरी बार मुलाकात… क्या बन गई बात ? …

Advertisement

संजीव जसरौटिया, बिहार नाउ, दिल्ली

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार केंद्र में बीजेपी की अगुवाई वाली सरकार के खिलाफ विपक्षी ताकतों को एकजुट करने के प्रयासों के तहत आज रविवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के अपने समकक्ष अरविंद केजरीवाल के सिविल लाइंस आवास पर पहुंचे और मुलाकात की है. यह नीतीश और केजरीवाल के बीच पिछले लगभग एक महीने में दूसरी मुलाकात है.  ..

Advertisement

बिहार के मुख्यमंत्री द्वारा बेंगलुरु में कर्नाटक में कांग्रेस के नए मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के एक दिन बाद यह मुलाकात है. बिहार के मुख्यमंत्री ने 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले सभी विपक्षी दलों को एक साथ लाने के अपने प्रयासों के तहत 12 अप्रैल को केजरीवाल के आवास पर उनसे मुलाकात की थी. इस दौरान, केजरीवाल ने नीतीश के प्रयासों की सराहना की थी और इसके प्रति पूर्ण समर्थन जताया था.

इससे पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और राष्ट्रीय जनता दल  के नेता मनोज झा दिल्ली में बिहार के सीएम आवास पहुंचे. शुक्रवार को मीडियाकर्मियों से बात करते हुए उन्होंने कहा, विपक्ष को एकजुट करने का प्रयास किया जा रहा है क्योंकि यह पूरे देश के हित में होगा.” कुमार ने कहा था, ”उनकी (कांग्रेस की) भारी जीत (कर्नाटक में) थी….

Elite Institute

Related posts

केंद्र की ओर से बिहार क्वरंटाइन सेंटरों की प्रशंसा करना श्रमिकों का अपमान – कांग्रेस

Bihar Now

नीतीश पर सम्राट का निशाना, कहा – नीतीश बाबू , बिहार को अब बख्श दीजिए…. रेल दुर्घटनास्थल का लिया जायजा, अधिकारियों से की बात….

Bihar Now

आस्था के सैलाब में डूबे लोग, डूबते हुए सूर्य को अर्पण किया गया अर्घ्य…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो