Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

रफ्तार का कहर !… स्कूल वैन और बस में सीधी टक्कर, कई बच्चे जख्मी..

Advertisement

विवेक कुमार, बिहार नाउ, भागलपुर

बड़ी खबर भागलपुर से सामने आ रही है जहां रफ्तार का कहर देखने को मिला है… जानकारी के मुताबिक, बस और स्कूल वैन  में सीधी टक्कर हुई है, जिसमें, 3 बच्चे जख्मी हैं..बिहपुर में बस और स्कूल वैन के बीच टक्कर हुई है। घटना में चालक समेत तीन बच्चे जख्मी है

Advertisement

घटना के बाबत बताया जा रहा है की बस भागलपुर से नारायणपुर जा रहा था। जबकि नारायणपुर से बिहपुर आ रहे स्कूल वैन के बीच आमने सामने टक्कर हो गया। जिससे की स्कूल वैन का परचक्के उर गए। घटना के बाद लोगो ने घायल को मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया है जहा उसका इलाज चल रहा है।

बच्चा समेत चालक का इलाज चल रहा है। घटना में घायल चालक संजीव उर्फ मोनू यादव को शरीर के कई हिस्से में चोट लगा है। जिससे उसकी हालत गंभीर बना हुआ है। वही 10 वर्षीय नीलमणि चौधरी के पुत्र रवि शंकर कुमार और हरिशंकर कुमार गंभीर रूप से घायल इसे भी गंभीर चोट आई हैं। जिसका इलाज मायागंज अस्पताल में चल रहा है।

वही घटना में घायल रंजीत चौधरी के 10 वर्षीय पुत्री रिया कुमारी का इलाज अनुमंडल अस्पताल में चल रहा है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बस और स्कूल वैन को जप्त कर लिया है। और आगे की करवाई में जुट गई। हमारे समाचार लिखे जाने तक घायल के परिजन नही पहुंचे थे। वही घटना की जानकारी स्कूल संचालक को नही है।

Elite Institute

Related posts

बिल्लियां कब से दूध की रखवाली करने लगी.. जेडीयू और आरजेडी के बीच वॉर पलटवार जारी…

Bihar Now

सुपौल में तमंचे पर डिस्को का वीडियो वायरल… जांच में जुटी पुलिस, 7 लोगों पर नामजद एफआईआर…

Bihar Now

JEE Advanced Result 2023: जेईई-एडवांस में कोटा के बच्चों का जबरदस्त कमाल, टॉप-10 में 4 स्टूडेंट्स शामिल …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो