Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

Breaking : नहीं रहीं शिवानंद तिवारी की पत्नी बिमला देवी… लालू यादव समेत तमाम वरिष्ठ नेताओं ने जताया शोक‌… RJD परिवार में शोक की लहर …

Advertisement

बड़ी खबर पटना से जहां वरिष्ठ आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी की पत्नी का निधन हो गया.. सोमवार देर शाम शिवानंद तिवारी की पत्नी बिमला देवी ने अंतिम सांसें ली है .. बिमला देवी के निधन की खबर फैलते ही सियासी गलियारों में शोक की लहर दौड़ गई है …

शिवानंद तिवारी ने अपनी पत्नी के निधन पर भावुक पोस्ट किया है .. उन्होंने लिखा है कि “बिमला, मेरी जीवन संगिनी ने आज मेरा साथ छोड़ दिया. पिछले 15 मई को उनको पारस अस्पताल में इमरजेंसी में भर्ती कराना पड़ा था. लगभग ग्यारह वर्ष पूर्व बिमला जी का किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था. पिछले कुछ दिनों से उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं चल रहा था. 13 मई 1965 को हमरी शादी हुई थी. दाह संस्कार कल होगा. शिवानन्द..

Advertisement

वहीं आरजेडी सुप्रीमों लालू यादव ने बिमला देवी के निधन पर शोक व्यक्त किया है … राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद ने राजद के वरिष्ट नेता एवम पूर्व मंत्री  शिवानन्द तिवारी की जीवन संगनी विमला जी के निधन पर गहरा शोक एवम दुख व्यक्त किया और कहा कि विमला जी सरल स्वभाव की संवेदन शील, धार्मिक व्यक्तित्व की मालकिन थीं।उनके निधन से मेरे परिवार का एक सच्चा दोस्त हमलोगों से बिछड़ गया है।उनका स्वभाव लोगों की मदद करना और सुख दुख में साथ निभाने की थी।उनके निधन से लालू परिवार व्यक्तिगत छति का अनुभव कर रहा है।

पूर्व मुख्यमंत्री  राबड़ी देवी, उपमुख्यमंत्री  तेजस्वी प्रसाद यादव, वन एवम पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव, राज्यसभा सांसद  मीसा भारती ने भी विमला जी के निधन पर शोक व्यक्त किया है तथा दिवंगत आत्मा की चिर शांति के लिये ईश्वर से प्रार्थना की है।

Elite Institute

Related posts

मोतिहारी में बड़ा हादसा, खाना बनाने के दौरान सिलेंडर में आग लगने ब्लास्ट, 7 लोग झुलसे…

Bihar Now

गोपालगंज ट्रिपल मर्डर केस में घायल जे पी यादव से PMCH मिलने पहुंचे तेजस्वी यादव, सोशल डिस्टेंशिंग की उड़ी धज्जियां…

Bihar Now

“पीड़ित लोगों की सेवा सबसे बड़ा धर्म”

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो