Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़

दरभंगा में दर्दनाक हादसा… वज्रपात से दो बच्चों की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल… घर में मचा कोहराम…

Advertisement

सुभाष शर्मा, बिहार नाउ, दरभंगा

दरभंगा:-बिरौल थाना क्षेत्र के कहुआ पंचायत के जगदीशपुर गांव मे आज मंगलवार की सुबह आंधी, तूफान एवं तेज बारिशके दौरान वज्रपात की चपेट मे आने से दो किशोर की मौत हो गयी।एक किशोर की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।जबकि दूसरे की मौत इलाज के क्रम में हो गयी ..

Advertisement

घटनास्थल पर मौत हुई मृतक आनंद सहनी गांव के ही अशोक सहनी के 14 वर्षीय इकलौता पुत्र आनंद सहनी है।वही दूसरा मृतक उसी मोहल्ले के लड्डू राम के 13 वर्षीय पुत्र नितीश कुमार राम है।वही दो घायल लालटुन राम के 15 वर्षीय पुत्र आकाश कुमार, स्वo सूरज राम के 15 वर्षीय पुत्र संतोष राम है..

जानकारी के अनुसार सभी किशोर सुबह करीब 8 बजे घर से एक साथ निकलकर गांव के समीप मुशहरी गाछी गये थे।इस दौरान आंधी तूफान के साथ तेज बारिश एवं वज्रपात हो गया।जिसकी चपेट मे चारो किशोर आ गये।जिसमे आनंद सहनी की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी।नीतीश कुमार राम की मौत इलाज के दौरान हो गयी। दो बुरी तरह जख्मी किशोर का इलाज चल रहा है..

घटना की सूचना मिलने पर बिरौल पुलिस ने कहुआ गांव पहुंचकर शवो को कब्जे में ले लाश को पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी में जुट गई है वहीं सीओ विमल कुमार कर्ण ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा मृतकों के आश्रितों को आपदा प्रबंधन की तरफ से 4-4 लाख की राशि प्रदान की जा रही है…

 

Elite Institute

Related posts

पटना DM ने की स्वास्थ्य विभाग की जिला-स्तरीय समीक्षात्मक बैठक, उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले चिकित्सा पदाधिकारियों एवं स्वास्थ्यकर्मियों को किया जाएगा पुरस्कृत …

Bihar Now

सुपौल में अपोलो डायग्नोस्टिक्स सेंटर का उद्घाटन…

Bihar Now

महिषी BSO को मिला नवहट्टा एवं सत्तरकटैया का अतिरिक्त प्रभार…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो