Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

नए संसद भवन के विरोध पर बोले RCP सिंह,कहा – कांग्रेस की सरकार में पहले वर्षों लटका रहता था काम … मोदी के नेतृत्व में जल्द होता है…

Advertisement

देश में नए संसद भवन का उद्घाटन 28 मई को होना है। इस नए संसद भवन का उद्घाटन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। वहीं, पीएम के उद्घाटन करने को लेकर बिहार समेत देशभर की तमाम विपक्षी दलों के तरफ से विरोध किया जा रहा है।

इसी कड़ी में अब कुछ दिनों पहले भाजपा के शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने बड़ा हमला बोलै है। आरसीपी सिंह ने कहा है कि – विपक्ष को यह देखना चाहिए की यह काम कितनी तेजी से पूरा किया गया,वरना इससे पहले तो काम लटका रहता है..

Advertisement

आरसीपी सिंह ने कहा कि, यह तो स्वीकार करना पड़ेगा न कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार चल रही है। पहले क्या होता था, भवन की आधारशिला रखने के बाद वर्षों लग जाते थे बनने में, ये तो बहुत ही सुखद है कि पीएम मोदी ने उसकी आधारशिला भी रखी और अब इसका उद्घाटन भी हो रहा है..

हम तो सब लोगों से अपील करेंगे कि छोटी चीजों में मत पड़िये। इसमें अगर पड़िएगा तो इसका मतलब तो ये है कि यहां (बिहार) जो किए हैं वो भी गलत था..

Elite Institute

Related posts

बीजेपी को बड़ा झटका, कई नेताओं ने समर्थकों के साथ थामा जेडीयू का दामन…

Bihar Now

किराए के मकान में रह रहे एक छात्र ने की खुदकुशी..हत्या या आत्महत्या ?…

Bihar Now

तेजस्वी यादव पर भड़के नीतीश कुमार…कुछ लोग अपना प्रचार करने में दिलचस्पी रखते हैं, कुछ अपने परिवार को आगे बढ़ाने में…हम तो काम में विश्वास रखते हैं..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो