Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद.. दिनदहाड़े मुखिया की गोली मारकर हत्या …

Advertisement

बिहार के मधेपुरा से खबर आ रही जहां बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े मुखिया की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी है. घटना की सूचना पाते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. ..

घटना मधेपुरा जिले की मुरलीगंज थाना क्षेत्र के दीनापट्टी सखुआ पंचायत का है जहां के मुखिया दिलीप कुमार को आज दिनदहाड़े बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने गोली मार दी. स्थानीय लोगों के अनुसार बताया गया कि दो बाइक पर सवार 5-6 की संख्या में अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. अपराधियों ने मुखिया दिलीप कुमार को 5 गोली मारी है जिससे 35 वर्षीय मुखिया की मौत मौके पर ही हो गई है..

Advertisement

वहीं घटना से इलाके में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया है. परिजनों में कोहराम मच गया है, तो पंचायत में मातमी सन्नाटा छा गया. घटना की सूचना पाते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. हत्या किसने और क्यों की है फिलहाल इस मामले का अब तक कुछ स्पष्ट पता नहीं चल पाया है.

Advertisement

Elite Institute

Related posts

I.N.D.I.A ने ली है सनातम धर्म को मिटाने की सुपारी, पटना से मुंबई तक व्याकुल होकर घूम रहे हैं… सुशील मोदी बोले- इंडिया माता की जय करें; जदयू-राजद ने बताया संविधान और वैज्ञानिकों का आपमान….

Bihar Now

बैंक से 16 लाख लूटकर मौके से फरार हुए अपराधी, बाहर खाक छानती रही “सु”शासन की पुलिस…

Bihar Now

छठ पूजा को लेकर प्रशासनिक व राजनीतिक हस्तक्षेप का गिरिराज सिंह का विरोध, लोगों से कोरोना प्रोटोकॉल पालन करने की अपील…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो