Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

RJD नेता अपहरण कांड में बीजेपी नेता के घर छापेमारी.. पुलिस की बड़ी कार्रवाई..

Advertisement

बड़ी खबर मुजफ्फरपुर से है, जहां राजद नेता अपहरण कांड मामले को लेकर पुलिस ने साहेबगंज के बीजेपी विधायक राजू सिंह के ठिकानों पर छापेमारी की छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक फरचूनर और एक क्रेटा गाड़ी को जब्त किया है। साथ ही साथ विधायक के ठिकाने के पास ही पूर्व के मस्जिद में भगवा झंडा फहराने मामले का एक आरोपित को भी पुलिस ने धर दबोचा है ।

बताते चलें कि शुक्रवार को राजद नेता तुलसी राय ने बीजेपी विधायक राजू सिंह एवं अन्य आधा दर्जन के खिलाफ नामजद और करीब एक दर्जन अज्ञात के खिलाफ पारू थाना में कांड दर्ज कराया गया था जिसमें आरोप था कि विधायक और उसके समर्थकों ने अपहरण कर पिटाई की थी..

Advertisement

यह पूरी घटना गुरुवार की देर रात हुई जहां एक तिलक समारोह से लौटने के दौरान घटना का जिक्र हुआ था। इस मामले को लेकर राजद नेता का पुलिस अभिरक्षा में मुजफ्फरपुर कोर्ट में शुक्रवार को बयान दर्ज कराया गया था और शनिवार को बीजेपी विधायक के ठिकाने पर पुलिस की कार्रवाई के बाद हड़कंप मच गया है।

पूरे मामले में पूछे जाने पर सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने कहा कि अपहरण मामले को लेकर राजू सिंह विधायक के यहां छापेमारी की गई है जिसमें कांड में प्रयुक्त दो वाहन एक फॉर्च्यूनर और एक क्रेटा कार जप्त किया गया है साथ ही साथ एक मस्जिद में विवादित झंडा लगाने का आरोपी को भी वहां से गिरफ्तार किया गया है।

Elite Institute

Related posts

Update : छठ घाट पर अपराधियों का तांडव, 2 घायल पटना रेफर, पुलिस पर अपराधियों की मौजूदगी को अनदेखा करने का लगा आरोप !…

Bihar Now

शर्म करो सरकार ! जांच के नाम पर यह कैसा खेल ?

Bihar Now

ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक से एक ASI की मौत, पुलिस महकमे में गमगीन माहौल…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो