Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

शराबबंदी का सच !… नशे की हालत में तीन पिस्टल,11 जिंदा कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार …

Advertisement

सुभाष शर्मा, बिहार नाउ, दरभंगा

दरभंगा – जिले की उत्पाद विभाग की टीम को बड़ी सफलता मिली है। उत्पाद विभाग की टीम ने दो युवक को नशे की हालत में दो पिस्टल, एक देशी कट्टा तथा 11 ज़िंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। उत्पाद विभाग की गिरफ्त में आये बदमाश बहादुरपुर थाना क्षेत्र के सिनुआर गोपाल गांव निवासी हरिशंकर झा एवं राम सुंदर झा के रूप में हुई है।

Advertisement

वही उत्पाद विभाग की टीम ने दोनों बदमाशों से पूछताछ के बाद शराब बंदी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर, आर्म्स एक्ट के लिए बहादुरपुर थाना को सौप दिया है।

उत्पाद इंस्पेक्टर प्रकाश कुमार राम ने बताया कि शराब आने की सूचना पर बहादुरपुर थाना क्षेत्र के चट्टी चौक से फेकला की ओर जाने वाली सड़क पर करिया गाछी के पास शनिवार की देर रात वाहन चेकिंग किया जा रहा था।

उसी दौरान एक बाइक पर सवार दो युवक तेजी से फेकला की ओर जा रहे थे। जिसे रोकने के लिए इशारा किया गया तो दोनों युवक बाइक को और रफ्तार तेज कर भागने लगे। जिसके बाद उत्पाद विभाग की टीम ने मोटरसाइकिल सवार युवक को खदेड़ कर पकड़ लिया। जांच की गई तो दोनों नशे की हालत में पाए गए।

जाँच के दौरान राम सुंदर झा के कमर से तीन हथियार को बरामद किया गया है। जिसमे दो पिस्टल तथा एक देसी कट्टा है। वही उन्होंने बताया कि एक पिस्टल में चार गोली लोड तथा दूसरे पिस्टल में छह गोली लोड था। तथा देशी कटा में एक गोली लोड था।

वही उत्पाद इंस्पेक्टर ने बताया कि दोनों युवक के ऊपर शराब बंदी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर, आर्म्स एक्ट के लिए बहादुरपुर थाना को सुपुर्द कर रहे हैं। पूछताछ के दौरान इन दोनों बदमाशों ने कुछ नहीं बताया। इन लोगों ने कहा कि हम लोग अपनी सुरक्षा के लिए हथियार रखे हुए थे।

 

Elite Institute

Related posts

वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप जी का योगदान आज भी हम सबको प्रेरणा प्रदान करती:- डॉ. सुनील

Bihar Now

पुलिस की मुस्तैदी से टली बड़ी घटना, आपसी विवाद में दो गुटों में झड़प, मौके से 6 खोखा बरामद…

Bihar Now

प्रदर्शन के कारण फतुहा और बक्सर स्टेशन पर ट्रेन परिचालन में बदलाव…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो