Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

मधुबनी में सनकी दामाद ने किया 4 की हत्या, मची सनसनी… हत्या कर दामाद फरार…

अजय धारी सिंह, मधुबनी 

मधुबनी : सनकी दामाद ने किया चार हत्या। घटना झंझारपुर थाना क्षेत्र के सुखेत गांव की है। घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है, जहां दामाद ने अपनी सास, पत्नी और अपनी ही दो संतान की हत्या कर दी है। जांता (आटा पीसने वाला) पत्थर से कूचकर किया गया हत्या।

घटना के बाद घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया है। घटना के बाद तीन थानों के पुलिस के साथ डीएपी घटना स्थल पर मौजूद हैं। पुलिस द्वारा एफएसएल की टीम का इंतजार किया जा रहा है। एफएसएल की टीम के आने के बाद सभी लाश का पंचनामा किया जायेगा।

शनिवार को सुबह झंझारपुर थाना क्षेत्र के सुखेत पंचायत के वारिसलाल चौक से एक सनसनी खेज खबर सामने आई। जहां एक ही परिवार के चार लोगों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। हत्यारोपी ने पूरे क्षेत्र के लोगों को हैरत में डाल दिया। घटना हत्यारोपी ने अपने ससुराल स्थित घर में की है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक दामाद का ससुराल वालों से दहेज को लेकर मुकदमा चल रहा था। घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है, जहां दामाद ने जांता (आटा पीसने वाला) पत्थर से कूचकर किया गया हत्या। घटना के बाद घटना को अंजाम देकर आरोपी दामाद फरार हो गया है।

अवाम हत्यारोपी दामाद पवन महतो, दरभंगा जिले के रहने वाला है। हत्यारोपी के संबंध में बताया जा रहा है कि वो नशा करने का आदि है हमेशा अपने ससुराल वालों से पैसों की मांग करता रहता था। कई बार उसको पैसा भी दिया गया था। मृतक के परिवार और हत्यारोपी का पारिवारिक पेशा खजूर और तार के पेड़ से ताड़ी उतारने का है।

हत्या करने के लिए यानी मर्डर वैपन गांव में लगभग हर घर में उपयोग किया जाने वाला जांता है, जिससे चारों का सर कुचल दिया गया। मृतक में प्रमिला देवी 60 वर्ष (सास), हिरण देवी उर्फ पिंकी 25 वर्ष(पत्नी), प्रिया कुमारी 4 वर्ष(पुत्री) और प्रीति कुमारी 6 वर्ष(पुत्री) शामिल है। घटना के वक्त घर में कुल छः लोग थे, जिसमें से चार लोगों की हत्या कर दी गई। जबकि घटना की चश्मदीद (आई विटनेश) सुहानी 8 वर्ष और सचिन 4 वर्ष जीवित बच गई।

हत्यारोपी के साले संतोष के एक पुत्र और पुत्री घटना के व्यक्त अपनी दादी के साथ घर मे थे। घटना के वक्त वे डर कर पलंग के नीचे छुप गए। दोनों बच्चे ने पुलिस को हत्यारोपी के बारे में जानकारी दी। जिन्होंने पुलिस यानी डीएसपी को इस हत्याकांड के बाबत सारी जानकारी दी।

एसडीपीओ पवन कुमार के नेतृत्व में तीन थाना पुलिस के साथ अनुसंधान में लगी हैं। एफएसएल की टीम का इंतजार किया जा रहा है। एफएसएल की टीम के आने के बाद सभी लाश का पंचनामा किया जायेगा।

Related posts

सीएम नीतीश के नाक के नीचे एक सरकारी स्कूल से भारी संख्या में शराब की खाली बोतलें बरामद… सीएम साहब, क्या यही है शराबबंदी ?…

Bihar Now

1990 बैच के IPS राजविंदर सिंह भट्टी बने बिहार के नए DGP, केंद्र से प्रतिनियुक्ति पर आए थे बिहार…

Bihar Now

सरकार के खिलाफ आंदोलन..भूखमरी के कगार पर बस संचालक…सरकार से की मांग, नहीं मानने पर आत्मदाह की धमकी !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो