Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

मुंगेर में पीठासीन पदाधिकारी की हार्ट अटैक से मौत, परिजन मे मचा कोहराम…

मनीष कुमार, मुंगेर

लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में आज चौथे चरण के तहत मुंगेर, जमालपुर, लखीसराय, सूर्यगढा,बाढ़ ,मोकामा में आज 2029 मतदान केन्द्र पर मतदान प्रक्रिया शुरू हो गई है। वही सुबह 7:00 से मतदान शुरू हो गया है और मतदाता धीरे-धीरे संख्या में मतदान करने के लिए पहुंच रहे हैं। वहीं चुनाव को लेकर मुंगेर विधानसभा और जमालपुर विधानसभा के एक एक जगह पर पिंक बूथ एवं दिव्यांग मतदान केंद्र बनाए गए हैं।

जमालपुर तथा सूर्यगढ़ा के पांच बूथ पर बदलाव किया गया है सूर्यगढ़ा के 349 मतदान केंद्र में से 119 मतदान केंद्र पर सुबह 7 से शाम 4:00 बजे तक मतदान होंगे जबकि शेष मतदान केन्द्र पर सुबह 7 से शाम 6:00 तक मतदान होगा।

मतदान केंद्र पर टेंट के अलावा पीने के लिए पानी एवं स्वास्थ्य सेवा के लिए एएनएम की भी तैनाती की गई है।

वही मुंगेर विधानसभा के बूथ संख्या 210 के पीठासीन पदाधिकारी ओंकार चौधरी की हार्ट अटैक से मौत हो गई। मौत के बाद आनन फानन में सदर अस्पताल मुंगेर भेजा गया है। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन में कोहरा मचा हुआ है। वहीं परिजनों के द्वारा बताया गया कि मुंगेर लोकसभा चुनाव को लेकर आज चुनाव हो रहे हैं जिसको लेकर लोकसभा के बूथ संख्या 210 मध्य विद्यालय चकासिम इब्राहिम शंकरपुर में ड्यूटी लगाई गई थी। अचानक हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली सहित कई थाने के पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और मामले की जांच कर रही है।

Related posts

Big Breaking: लापता छात्र का गड्ढे से शव बरामद,शव मिलने के बाद लोगों में जबरदस्त आक्रोश, सवालों के घेरे में पुलिस की मुस्तैदी !…

Bihar Now

RJD ने पहले दिन राज्य के 67 प्रखंडों में ‘अम्बेडकर परिचर्चा ‘ के कार्यक्रम‌ का किया समापन..

Bihar Now

दरभंगा के दो पंचायत में जंगली सुअरों और सांडो का आतंक, कई वर्षों से परेशानियों का सामना कर रहे इलाके के लोग,सूचना देने के बाद भी प्रशासन मौन ?….

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो