Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

मुजफ्फरपुर में वार्ड पार्षद के घर सहित 8 ठिकानों पर आयकर का छापा… टीम ने सभी सदस्यों के मोबाइल फोन किए जब्त…

बिहार के मुजफ्फरपुर में नगर निगम की वार्ड पार्षद सीमा झा और उनके पति पूर्व पार्षद विजय झा के यहां आयकर विभाग ने छापा मारा है।

आयकर विभाग की टीमें गुरुवार सुबह माली घाट स्थित दंपति के आवास सहित 8 ठिकानों पर एक साथ छापेमारी करने पहुंची। इससे हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि यह कार्रवाई आय से अधिक संपत्ति के मामले में की गई है।

सूत्रों के मुताबिक विजय झा के घर से जमीन सहित कई अन्य जगहों में निवेश संबंधित कई कागजात मिले हैं। आयकर टीम इनकी जांच में जुटी है।

टीम ने घर के सभी सदस्यों के मोबाइल फोन भी जब्त कर लिए। उनके निवेश के अलावा जब्त कागजातों के आधार पर पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक आयकर विभाग ने छापेमारी के लिए कई टीमों का गठन किया। वार्ड पार्षद सीमा झा एवं पूर्व पार्षद विजय झा के माली घाट स्थित आवास पर सुबह 6 बजे एक टीम पहुंची।

इसी समय अन्य टीमों ने भी झा के अलग-अलग ठिकानों पर दबिश दी। पुरानी बाजार स्थित सविता विवाह भवन में बने पूर्व पार्षद विजय झा के कार्यालय,

चूना भट्ठी रोड स्थित वृद्ध आश्रम, भारत माता चौक स्थित मार्बल और टाइल्स दुकान व कोठिया में बने स्वामी विवेकानंद स्कूल सहित अन्य ठिकानों पर छापेमारी की गई।

Related posts

मुकेश सहनी के समर्थन में उतरी मांझी की पार्टी, कहा ईंट का जवाब पत्थर से देंगे ..

Bihar Now

पटना के लाठीबाज ADM पर कार्रवाई या खानापूर्ति ?… दोषी पाए जाने के बावजूद सिर्फ ट्रांसफर , क्या सजा का मतलब यही है ?…

Bihar Now

विधानसभा में आरक्षण संशोधन बिल पास, बीजेपी ने किया समर्थन… सदन में मांझी पर भड़के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, कहा – मेरी मुर्खता से यह मुख्यमंत्री बन गया…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो