Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

सारण में राजीव प्रताप रुडी का गंभीर आरोप !. RJD कार्यकर्ता पर लगाए गंभीर आरोप…..

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के दौरान सोमवार (20 मई) को हो रहे चुनाव में बिहार की पांच सीटों में से एक सारण सीट भी है, जो बिहार की सबसे हॉट सीट मानी जा रही है. क्योंकि यहां लालू की बेटी रोहिणी आचार्य का मुकाबला बीजेपी के राजीव प्रताप रूडी से है. सोमवार को वोट डालने से पहले राजीव प्रताप ने आरजेडी पर मतदान में गड़बड़ी का आरोप लगाया है…

राजीव प्रताप रूडी ने मीडिया से बात करते हुए का कि पता चला कि कुछ जगहों पर आरजेडी के कार्यकर्ता मारपीट पर उतारू हैं. हार की स्थिति में उदंडता पर आ गए हैं. ये तो समझा ही जा सकता है कि जब किसी की पार्टी के लोग मारपीट पर उतारू हो जाते हैं तो गरीब वोटर को दबाते हैं तो निश्चित रूप से वो हार के संकेत होते हैं. प्रशासन अपना काम कर रहा है. लगातार चुनाव आयोग को शिकायत जा रही है.

बता दें कि सारण में इस बार कांटे की टक्कर है. आरजेडी और बीजेपी दोनों की साख यहां दांव पर लगी है. कभी सारण लालू यादव खुद जीता करते थे. अब वो राजीव प्रताप रूडी का गढ़ हो गया है.

आरजेडी अपनी परंपरागत सीट फिर से हासिल करना चाहती है. इसलिए लालू यादव ने खुद इस सीट पर काफी मेहनत की है. बेटी को टिकट दिया है ताकि दोबारा इस सीट पर अपने लोग काबिज हों.

हालांकि रूडी का दावा है कि लालू यादव यहां के नहीं हैं, वो बाहरी हैं. वो जबरदस्ती अपनी सीट बताते हैं. बहरहाल अब जीत के दावे तो दोनों के हैं, लेकिन जनता किसके सिर जीत का सेहरा बांधेगी ये तो 4 जून को ही पता चलेगा

Related posts

Exclusive: “ICU” में है महागठबंधन, बिहार के हक में आज ले सकते हैं बड़ा फैसला – RLSP…

Bihar Now

बिहार की सियासत को लेकर “PK” का बड़ा दावा, 2025 बिहार विधानसभा चुनाव के पहले काफी फेरबदल होगा लिखकर रखिए …

Bihar Now

कोरोना वायरस को लेकर एलर्ट मोड पर DMCH प्रशासन…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो