Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

पांचवें चरण के मतदान सम्पन्न होते ही RJD का बड़ा दावा, कहा – आज ध्वस्त हो गए NDA के सारे समीकरण…

पटना : राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने आज पांचवें चरण के मतदान को इंडिया गठबंधन के लिए काफी उत्साहवर्धक बताते हुए कहा कि इस चरण के पांचों लोकसभा चुनाव क्षेत्रों में एनडीए का सारा समीकरण ध्वस्त हो गया। पांचों सीटों पर मतदाताओं ने जबरदस्त उत्साह के साथ इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान किया है।

इसीलिए एनडीए उम्मीदवारों की बेचैनी और सुनिश्चित हार का असर उनके चेहरे और हाव-भाव में दिखाई पड़ने लगी है। बुथों पर जहां इंडिया गठबंधन के समर्थक काफी उत्साहित थे वहीं एनडीए समर्थक काफी मायूस दिखाई पड़ रहे थे।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि अबतक 185 से ज्यादा सभा कर चुके तेजस्वी यादव द्वारा उठाए गए जनता से जुड़े मुद्दों ने मतदाताओं को काफी प्रभावित किया है। मतदाताओं ने जाति -धर्म से उपर उठकर राजद गठबंधन को अपना समर्थन दिया है। वहीं दूसरी ओर एनडीए नेताओं द्वारा वर्षों से दिए जा रहे घिसी-पिटी और नकारात्मक भाषणों का उल्टा असर हुआ है।

बेरोजगारी और महंगाई से त्रस्त आज की पीढ़ी अपनी समस्याओं का समाधान चाहती है जिसके विकल्प के रूप में उसे तेजस्वी यादव पर है। वह सत्ता और व्यवस्था में बदलाव के लिए वोट कर रहा है चुंकि केन्द्र की वर्तमान सरकार के झूठे वादों और जूमलों के साथ हीं नफरती बयानों से वह उब चुकी है।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि अबतक हुए चौबीस लोकसभा चुनाव क्षेत्रों में एनडीए का खाता भी नहीं खुलने वाला है और आगे होने वाले सोलह क्षेत्रों में तो और भी बुरा हाल होने वाला है।

Related posts

राजद दल‌ की बैठक में शिक्षा मंत्री को तेजस्वी की हिदायत, लालू ने दिया टास्क …

Bihar Now

रविशंकर प्रसाद ने किया NMCH का औचक निरीक्षण, स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर अधीक्षक से की बात…

Bihar Now

धनकुबेर निकला बिहार का जूनियर इंजीनियर, 6.60 करोड़ के संपत्ति का खुलासा…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो