Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

बिहार की सियासत में प्रशांत किशोर कब मारेंगे एंट्री ?… दल बनाने को लेकर किया बड़ा ऐलान

बीते 18 महीने से पदयात्रा कर रहे जन सुराज के सूत्रधार और राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बुधवार को कहा कि बिहार में 50 प्रतिशत से ज्यादा आबादी चाहती है कि नया दल बने. लोग चाहते हैं कि अगर बिहार में सुधार होना है तो राज्य में एक नया दल या नया विकल्प बनना चाहिए. क्योंकि जनता पिछले 30 सालों से लालू, नीतीश और बीजेपी से त्रस्त हो गई है. जनता देख रही है कि उनके जीवन में सुधार नहीं हो रहा है, लेकिन लोगों को रास्ता नहीं दिख रहा है कि किसको वोट दें. उन्होंने आगे कहा कि 2 अक्टूबर 2024 को जन सुराज पार्टी का गठन होगा.

प्रशांत किशोर ने कहा कि सामान्य आदमी अकेले तो पार्टी बना नहीं सकता है. ऐसे में जन सुराज वो अभियान है कि लोगों की ताकत को एकजुट किया जाए और सब लोग मिलकर वो विकल्प बनाएं जो हर आदमी खोज रहा है. जो हमने अपने जीवन में जो दस साल तक काम किया है कि पहले पार्टियों और नेताओं को सलाह देते थे कि कैसे वो अपनी पार्टी को संगठित कर सकें, कैसे वो चुनाव लड़कर जीत सकते हैं. जो काम हम पहले दल और नेता के लिए करते थे, वही काम अब बिहार के लोगों के लिए कर रहे हैं कि कैसे आप लोग एक साथ आइए और नया दल बनाइए.

 

आगे राजनीतिक रणनीतिकार ने कहा कि मेरी सलाह से नेता जीते और नेता के बच्चे जीत गए. अब मेरा अपना मानना है कि मेरी सलाह से बिहार की जनता जीतेगी और उनका जीवन सुधरेगा. दो साल में जैसे आप दही को मथकर मक्खन निकालते हैं, वैसे ही समाज को मथकर, बिहार को मथकर ऐसे लोगों को निकालेंगे, जिसको आपके आशीर्वाद और वोट से जिताकर लाएं और जनता का राज बनाएं. दो साल में जनता का राज बनेगा. हमारा पहला संकल्प है, नाली-गली बने चाहे ना बने, स्कूल अस्पताल जब सुधरेगा तब सुधरेगा, लेकिन साल भर के अंदर आपके घर से जितने लोग बाहर कमाने गए हैं या आपके गांव में जितने युवा बेरोजगार बैठे हैं उनको नौकरी मिले चाहे ना मिले, कम से कम 10 से 15 हजार रुपये का रोजी-रोजगार बिहार में करके दिया जाएगा.

Related posts

दरभंगा ट्रिपल हत्याकांड में सबसे बड़ा खुलासा !…दरभंगा “ADM” की भूमिका संदिग्ध, जांच रिपोर्ट में “सच” को दफना डाला… क्या रिपोर्ट बना अपराध का मुख्य कारण ?…

Bihar Now

आगामी चुनाव की तैयारी में जुटे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, 11 और 12 सितंबर को बुलाई बड़ी बैठक…

Bihar Now

“आक्रोश” की आग में उबल रहा दरभंगा, कहाँ हैं दरभंगा के दरिंदे ?… प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन व आगजनी जारी..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो