Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

सनातन के सन्तान बनते हैं तो सनातन के संस्कार भी अपनाए : विजय सिन्हा

Advertisement

पटना, 10 अप्रैल। भाजपा के वरिष्ठ नेता और बिहार के उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने आज तेजस्वी यादव के नवरात्र के दिन मछली खाने का वीडियो शेयर किए जाने पर बिना किसी के नाम लिए कटाक्ष करते हुए कहा कि कुछ लोग सनातन के सन्तान बनते हैं तो उन्हें सनातन का संस्कार भी अपनाना चाहिए, लेकिन वे अपना नहीं पाते हैं।

उन्होंने साफ कहा कि खान पान पर मुझे आपत्ति नहीं है, लेकिन पवित्र माह सावन में भी मटन बनाना , खाना और खिलाना । नवरात्र के मौके पर आप मछली खाते वीडियो को शेयर कर क्या दिखलाना चाहते हैं?

Advertisement

उन्होंने आगे सवाल करते हुए कहा कि तुष्टिकरण की राजनीति, वोट के लिए इतनी गिरावट । अपने धर्म, समाज, राष्ट्र और अपने संस्कार पर गर्व महसूस होना चाहिए, उसको लज्जित करना कहीं से उचित नहीं है।

उप मुख्यमंत्री सिन्हा ने कहा कि धर्मनिरपेक्षता का मतलब यह कभी नहीं हो सकता है कि अपने धर्म का अपमान करें, अपने लोगों को हतोत्साहित करें। ये मानसिकता कभी किसी को लाभ नहीं देता । अब तुष्टिकरण की राजनीति अब देश में नहीं चलेगी।

विजय सिन्हा ने कहा कि प्रधानमन्त्री साफ कर चुके है कि अब सन्तुष्टिकरण चलेगा, सबका साथ, सबका विकास और सबका सम्मान होगा।

Related posts

चाणक्य IAS एकेडमी की बिहार में चौथी शाखा का शुभारंभ, गया में खुली नई शाखा… विश्वस्तरीय संस्थानों जैसी सुविधाओं से लैस ये ब्रांच …

Bihar Now

CAB पर JDU पार्टी में दो फाड़ !

Bihar Now

Breaking : निगरानी विभाग के हाथे चढ़ा दो इंजीनियर, 1-1 लाख रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो