Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

UPSC 2023 फाइनल परीक्षा में चाणक्या आई.ए.एस एकेडमी के छात्रों ने लहराया परचम…

Advertisement

UPSC 2023 का फाइनल रिजल्ट आ चुका है और प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी चाणक्या आईएएस एकेडमी के छात्रों ने बड़े पैमाने पर सफलता का परचम लहराया है, शुरूआती रूझान में अभी तक बड़ी संख्या में विद्यार्थियों के सफल होने की सूचना मिल चुकी है। सफल हुए विद्यार्थियों की गिनती जारी है और अंतिम आंकड़ा और भी उत्साहवर्धक होने की पूरी संभावना है।

चाणक्या आईएएस एकेडमी के रीजनल हेड डॉ. कृष्णा सिंह ने तमाम सफल विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी हैं, एवं कहा कि चाणक्या आईएएस एकेडमी ने बिहार के रिजल्ट को सुधारने का बीड़ा उठाया है। और इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए चाणक्या आईएएस एकेडमी भावी अधिकारियों के सपनों को साकार करने की दिशा में हमेशा तत्पर रही है।

Advertisement

ज्ञातव्य हो कि चाणक्या आईएएस एकेडमी सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कराने वाली देश की सबसे बड़ी संस्था है जो अपने विभिन्न सेंटरों के माध्यम से लगातार शिक्षण मार्गदर्शन कार्यक्रम चला रही है तथा विगत वर्षों की भांति इस वर्ष भी एकेडमी में उत्तीर्ण विद्यार्थियों की संख्या काफी उत्साहवर्धक है।

अब तक संस्थान से 5200 से अधिक छात्र छात्राएं UPSC में सफल हो चुके हैं एवं 1400 से अधिक छात्रों का चयन BPSC में हो चुका है। संस्थान की पटना में तीन शाखाएं Boring Canal Road, Bailey Road, Boring Road चैराहा एवं एक शाखा गया में स्थित है।

*नोट-* उल्लिखित चयनों में अपग्रेडेड फाउंडेशन कोर्स 3 वर्ष/2 वर्ष/1 वर्ष/ऑनलाइन पाठ्यक्रम/टेस्ट सीरीज़/साक्षात्कार मार्गदर्शन कार्यक्रम इत्यादि कोर्सेज के छात्र शामिल हैं।

Advertisement

Related posts

पत्रकारों के सवाल के जवाब देने के बजाए पत्रकार पर ही भड़के नीतीश कुमार…

Bihar Now

” CAA को लेकर भ्रम फैला रही है विरोधी पार्टी “

Bihar Now

संदेहास्पद स्थिति में एक विवाहिता की मौत पर सवाल ?… जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो