Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्यअपराधबिहार

भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ ट्रक जप्त…

Advertisement
जप्त शराब
जप्त शराब

प्रभाष चंद्रा , बिहार नाउ, सुपौल

शराब कारोबारियों पर नकेल कसने के लिए सुपौल पुलिस ने कमर कस ली है सुपौल पुलिस को बड़ी उपलब्धि मिली है जिसमें पुलिस ने रेकी करते हुए एक ट्रक पर भारी मात्रा में ले जा रहे शराब को जब्त किया है हलाँकि इस दौरान पुलिस को चकमा देकर चालक और उप चालक भागने में सफल रहे…

Advertisement

.बताया जाता है की पुलिस को गुप्त सूचना मिली की हरियाणा से शराब की बड़ी खेप सुपौल आ रही है.शराब के अवैध कारोबारी ने पुलिस को चकमा देने के लिए शराब को आलू के बोरे के नीचे छिपा दिया था , और हरियाणा निर्मित शराब की बङी खेप को आलू के साथ बिहार लाया गया था लेकिन सुपौल पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार उक्त ट्रक जिसपर विदेशी शराब की बङी खेप लदी हुई थी उसे देर रात पकड़ने में कामयाब रही.

बताया गया कि सदर थाना के हरदी के पास एक सिमेंट के गोदाम में इस खेप को छुपा कर रखा जा रहा है .जिसको लेकर पुलिस को हरियाणा की गाङी का नंबर बताया गया था , लेकिन सुपौल पहुँचते ही शातिर शराब के कारोबारियों ने उस नम्बर को बदल कर यूपी के नम्बर में तब्दिल कर दिया गया था. .जिसके कारण पुलिस उस ट्रक के पास से खाली हाथ लौट आयी .

इस बाबत डीएसपी विद्यासागर ने बताया कि उनके लौटने के बाद सूचक ने जब फिर से जानकारी दी कि गाङी का नंबर बदला जा चुका है तब जाकर पुलिस ने वापस लौट कर उक्त ट्रक को जब्त कर लिया .हलांकि ट्रक का ड्राईवर और खलासी फरार हो गया ..

डीएसपी ने बताया कि बरामद शराब किसनपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले जयप्रकाश चौधरी का है .जो इस ईलाके में शराब का बङा तस्कर बताया जाता है .जिसकी तलाश पुलिस कर रही है .वही पुलिस ने इस घटना में 10 लोगो को अभियुक्त बनाया है ..

Advertisement

Related posts

जेल से निकलते ही शराब माफिया का चौकीदार के घर पर हमला, गोली लगने से बेटे की मौत…

Bihar Now

सुपौल में एक व्यापारी से 10‌ लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा सीतामढ़ी, दो लोगों को मारी गोली…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो