Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीयस्वास्थ्य

एक बार फिर सवालों के घेरे में सुरक्षा व्यवस्था, दिनदहाड़े कोर्ट परिसर में फायरिंग, अपराधियों ने एक शख्स को मारी गोली

Advertisement

पुलिस महकमे के मुखिया डीजीपी के लाख वादों और कोशिशों के बावजूद अपराध चरम पर है। अपराधियों में खाकी वर्दी का खौफ साफ खत्म होते हुए नजर आ रहा है।

Advertisement

इस वक्त सबसे बड़ी खबर मोतिहारी से आ रही है जहां कोर्ट परिसर में अपराधियों ने गोलीबारी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। कोर्ट परिसर में अपराधियों द्वारा दिनदहाड़े हुई गोलीबारी मेंमें शख्स को गोली लग गई है जिसके बाद से कोर्ट परिसर में हड़कंप मच गया है।

जानकारी के मुताबिक भारी संख्या में पुलिस के जवान कोर्ट परिसर में मौजूद हैं, मामले की जांच चल रही है। मोतिहारी सिविल कोर्ट में बाल कैदी गोविंद साहनी को गोली लगी है लेकिन इस घटना को लेकर अधिकारिक पुष्टि खबर लिखे जाने तक नहीं हुई है।

गोविंद साहनी को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सबसे बड़ा सवाल सुरक्षा घेरे के बावजूद कोर्ट परिसर में अपराधी हथियार समेत कैसे घुसे ?

ब्यूरो रिपोर्ट, बिहार नाउ

Related posts

साहब की खनक इतनी कि लॉक डाउन के दौरान गाड़ी रोकने वाले सिपाही जवान को सड़क पर करवाया उठक-बैठक…क्या ये “सु”शासन के साहब हैं ?…

Bihar Now

फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए क्रैश कोर्स प्रोग्राम की शुरुआत, बिहार के 10 जिलों में ट्रेनिंग की होगी सुविधा.. केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने पीएम को जताया आभार, कहा – इस प्रोग्राम से कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मिलेगी मजबूती…

Bihar Now

कोरोना के खौफ के बीच बेखौफ होकर शराब पार्टी में मशगूल हैं “नीतीश कुमार” के “नेता” जी ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो